होम / Sultanpur: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, BMW और ट्रक की टक्कर में 4 की मौत

Sultanpur: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, BMW और ट्रक की टक्कर में 4 की मौत

• LAST UPDATED : October 14, 2022

Sultanpur

इंडिया न्यूज, सुल्तानपुर (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हुआ है। यहां हलियापुर थाना क्षेत्र में बीएमडब्ल्यू और कंटेनर के बीच भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। ट्रक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हुई है।

लखनऊ की तरफ जा रही थी कार

दरअसल, शुक्रवार की शाम दोपहर आज़मगढ़ की तरफ से एक BMW कार लखनऊ की ओर जा रही थी। उसी दरम्यान दूसरी तरफ से एक कंटेनर तेज रफ्तार में चला आ रहा था। माइल स्टोन 83.75 पर इन दोनों गाड़ियों को भीषण टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि BMW कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चार चार मौतों की जानकारी लगते ही पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया।

आनन फानन स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को बाहर निकलवाया गया। फिलहाल BMW कार जिसका रजिस्ट्रेशन नम्बर UK 01C 0006 बताया जा रहा है। वहीं जिस कंटेनर की टक्कर हुई है उसका रजिस्ट्रेशन नम्बर UP 21 CN 3021 है। फिलहाल पुलिस गाड़ी के रजिस्ट्रेशन के आधार पर मृतकों की शिनाख्त में जुट गई है।

धंस गया था एक्सप्रेसवे, एक ही लेन में था आवागमन

बता दें कि 7 अक्टूबर को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हलियापुर के पास 83 किमी पॉइंट पर धंस गया था। तब से उधर से गाड़ियों का आवागमन बंद कर दिया था। गाड़ियां एक ही लेन से आ-जा रही थीं। हादसे के पीछे ओवरस्पीड बताई जा रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुल्तानपुर में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही डीएम और पुलिस अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि घायलों का समुचित इलाज कराया जाए।

यह भी पढ़ें- बीच बाजार खंभे से लटकता मिला युवक शव, घुटने जमीन पर थे, गले में पड़ा था जूते के फीते का फंदा

यह भी पढ़ें- करवाचौथ पर पति ने पत्नी पर चाकू से किया ताबड़तोड़ वार

यह भी पढ़ें- बीटेक छात्रा से गैंगरेप करने वाले आरोपियों से मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली

यह भी पढ़ें: घर में घुसकर महिला की हत्या, बंधे थे हाथ-पैर, शव के पास रोता मिला मासूम

Connect Us Facebook | Twitter

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox