होम / सुरेश रैना ने किक्रेट के हर फार्मेट से सन्यास लिया, योगी ने की उनके योगदान की सराहना

सुरेश रैना ने किक्रेट के हर फार्मेट से सन्यास लिया, योगी ने की उनके योगदान की सराहना

• LAST UPDATED : September 6, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ: Suresh Raina retires from every format of cricket : क्रिक्रेट के इंटरनेशनल प्लेयर यूपी के सुरैश रैना ने क्रिकेट के सभी फार्मेट से सन्यास ले लिया है। इसके बाद सीएम योगी ने उनके योगदान को सराहते हुए उनको नई पारी के लिए शुभकामना दी है।

तीनों फार्मेट से लिया सन्यास

यूपी के क्रिकेटर सुरेश रैना तीनों फार्मेट में अंतरराष्ट्रीय मैचोें में शतक लगा चुके हैं। इन्होंने मंगलवार को क्रिकेट के सभी प्रारूप से सन्यास ले लिया है। सुरेश रैना ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का अंत 226 वनडे मैचों में 5,615 रन और 78 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 1,605 रन के साथ किया।

सीएम योगी ने योगदान को सराहा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने आफिशियल ट्विटर हैंडल से उत्तर प्रदेश इंडिया के के प्लेयर सुरेश रैना के उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने लिखा, प्रिय सुरेश रैना, भले ही आज आपने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की है, लेकिन मुझे लगता है कि अभी भी आप में बहुत ‘क्रिकेट’ बाकी है। अपने अद्भुत खेल कौशल से आपने भारतीय क्रिकेट को नव क्षितिज पर पहुंचाया है। उत्तर प्रदेश को आप पर गर्व है।

अपने इस ट्वीट की श्रृंखला में योगी आदित्यनाथ ने अतीत में रैना के प्रदर्शन की तारीफ की। उन्होंने लिखा, विपरीत परिस्थितियों में कई बार आपकी साहसिक पारियों द्वारा सुनिश्चित हुई भारत की विजय सदैव अविस्मरणीय रहेगी। विलक्षण खेल प्रतिभा और असाधारण टीम भावना से ओतप्रोत आपका प्रदर्शन देश एवं प्रदेश के युवा खिलाड़ियों के लिए एक प्रेरणा है। जीवन की नई पारी के लिए मेरी अनंत शुभकामनाएं।

यह भी पढ़ेंः  भाजपा विधायक अरविंद गिरी का हार्ट अटैक से निधन

यह भी पढ़ेंः अयोध्या में अनूठा होगा दीपोत्सव, 14 लाख से ज्यादा दीये के संग बनेगा वर्ल्ड रेकार्ड

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox