होम / Suresh Thakur: CM योगी के हमशक्ल और सपा स्टार प्रचारक की मौत पर सियासत तेज, अखिलेश यादव ने ट्वीट कर जताया दुःख

Suresh Thakur: CM योगी के हमशक्ल और सपा स्टार प्रचारक की मौत पर सियासत तेज, अखिलेश यादव ने ट्वीट कर जताया दुःख

• LAST UPDATED : August 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Suresh Thakur: खबर उन्नाव से है। जहां, सोहरामऊ थाना क्षेत्र के चौपई गांव के रहने वाले युवक की गुरुवार शाम संदिग्ध हालत में जिला अस्पताल की इमर्जेंसी में मौत हो गई। पत्नी का आरोप है कि गांव के लोगों से 28 जुलाई को मारपीट की गई है। इलाज चल रहा था। शाम को सांस लेने में दिक्कत होने के साथ ही उल्टियां से हालत बिगड़ गई थी। परिजनों की मांग पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। वही सीओ हसनगंज ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार मृतक के शरीर पर चोट के कोई पर कोई निशान नहीं है , मौत की वजह हार्ट अटैक रही है मारपीट की बात पूर्णतया असत्य है।

28 जुलाई सुबह बाइक से लौटते समय फिर पीटा

सोहरामऊ थाना क्षेत्र के चौपई गांव के रहने वाले सुरेश कुमार वर्मा की शाम हालत बिगड़ने पर पत्नी सरिता वर्मा जिला अस्पताल की इमर्जेंसी लेकर पहुंची। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पत्नी सरिता ने बताया कि 27 जुलाई को गांव में बन रही चौकी का वीडियो बनाने पर पड़ोसियों से मारपीट की गई थी। 28 जुलाई सुबह बाइक से लौटते समय पीटा। रिपोर्ट दर्ज करवाने थाना गई तो पुलिस ने सुलह का दबाव बनाया। जिस पर सुलह नहीं की। तब से इलाज कराया जा रहा था। बीती शाम अचानक हालत बिगड़ी तो जिला अस्पताल लेकर पहुंचने पर मौत हो गई।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर जताया दुःख

सपा नेता अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा सपा के प्रचारक के रूप में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले सुरेश ठाकुर की पीट-पीट कर हत्या की घटना अत्यंत हृदय विदारक है। सरकार से अपील है कि वह जल्द से जल्द दोषियों के खिलाफ उचित कार्यवाही सुनिश्चित करे। भावभीनी श्रद्धांजलि।

नाराज अधिकारियों बिना बताए टर्मिनेट कर दिया

एसओ अवधेश सिंह ने बताया कि मारपीट नहीं कहासुनी हुई थी। पत्नी सरिता ने बताया कि पति सुरेश लखनऊ अम्बेडकर पार्क में प्लांट ऑपरेटर थे और कर्मियों के नेता भी थे। कर्मियों की मांग उठाने पर धरना दिया था। नाराज अधिकारियों बिना बताए टर्मिनेट कर दिया गया था। पिता की मौत के बाद बेटे अंश के सिर से साया छीन गया है।पोस्टमार्टम हाउस पहुंची पत्नी सरिता ने बताया कि गांव के ही रहने वाले उमेश सिंह रमन सिंह जमीन का कारोबार करते हैं। उन्होंने ही पुलिस चौकी का वीडियो बनाने के दौरान उनसे मारपीट की थी और वाहन भी तोड़ा था।

मृतक के शरीर पर कोई जाहिरा चोट के निशान नहीं

वहीं सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद और अखिलेश यादव द्वारा ट्वीट करने के बाद सीओ हसनगंज ने बताया की गुरुवार करीब 12 बजे थाना सोहरामऊ क्षेत्रांतर्गत ग्राम चौपई निवासी सुरेश पुत्र सुभाष की अचानक तबियत खराब होने पर परिजनों द्वारा उन्हें जिला अस्पताल उन्नाव ले जाया गया। जहाँ पर चिकित्सकों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पर थाना सोहरामऊ पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुँचकर मृत्यु का सही कारण जानने हेतु मृतक सुरेश उपरोक्त के शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा की कार्यवाही पूर्णकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। मृतक के शरीर पर कोई जाहिरा चोट के निशान नहीं है।

Also Read: Gaurikund Accident: भूस्खलन हादसे में लापता लोगों में से दो और शव हुए बरामद, टीम का लगातार सर्च ऑपरेशन…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox