होम / Mathura News : बेरहमी से आरोपी ने की मासूम की हत्या, ये दिल दहला देने वाला मामला मथुरा के गोवर्धन का

Mathura News : बेरहमी से आरोपी ने की मासूम की हत्या, ये दिल दहला देने वाला मामला मथुरा के गोवर्धन का

• LAST UPDATED : August 20, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Veer Narayan Sharma, Mathura : मथुरा के थाना गोवर्धन क्षेत्र स्थित राधाकुंड कस्बे में 5 वर्ष के नाबालिग बच्चे की हत्या का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में हत्या करने वाला परिक्रमा के रास्ते आता है और वहां खेल रहे बच्चे को पैरों से उठाता है और फिर जमीन पर ऐसे मारता है जैसे वह कोई जीव न हो कर निर्जीव वस्तु हो।

बच्चे को ऐसे पटका जैसे वह कोई निर्जीव वस्तु हो

सोशल मीडिया पर 29 सेकंड का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें करीब 60 वर्षीय साधु भेषधारी गोवर्धन परिक्रमा की तरफ से राधाकुंड आता है। इसी दौरान वह पहले सर पर पीला कपड़ा बांधे व्यक्ति से टकराता है। इसके बाद वह अचानक दौड़ लगाता है और तिराहा पर नीली टी शर्ट पहने अंकित को उठाता है और पैर पकड़ कर जमीन पर मार देता है। हत्यारे ओमप्रकाश ने बच्चे को दो बार जमीन पर ऐसे पटका जैसे वह कोई निर्जीव वस्तु हो।

बच्चे को जमीन पर पटकता देख मौके पर मौजूद स्थानीय लोग उसे पकड़ने दौड़े। बच्चे की हत्या कर भाग रहे साधु जैसे कपड़े पहने व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और फिर उसकी लाठी डंडों से पिटाई कर दी।

शनिवार शाम को हुई थी मासूम की हत्या

थाना गोवर्धन क्षेत्र के राधाकुंड में शनिवार की शाम को हरपाल के 5 वर्षीय बेटे अंकित की हत्या कर दी गई थी। हत्या की जानकारी मिलते ही परिवार और स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया और उन्होंने परिक्रमा मार्ग जाम कर दिया था। मौके पर पहुंचे एसपी देहात त्रिगुन विशेन और एसडीएम दीपिका मेहर ने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन आक्रोशित लोगों ने पुलिस अधिकारियों का घेराव कर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

पुलिस ने बालक के शव लेने के लिए बुलाई एंबुलेंस पर उपद्रवियों ने पथराव कर दिया। इससे एंबुलेंस क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस कर्मियों ने हल्का बल प्रयोग कर उपद्रवियों को खदेड़ कर शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आज मृत बालक के शव का कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Read more: Lucknow News : ससुराल पहुंचे शराबी पूर्व विधायक का तांडव, पत्नी और ससुरालियों से की मारपीट, मुकदमा दर्ज 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox