होम / The Kashmir Files : द कश्मीर फाइल्स के लिए मोदी ने की टीम की तारीफ

The Kashmir Files : द कश्मीर फाइल्स के लिए मोदी ने की टीम की तारीफ

• LAST UPDATED : March 13, 2022

इंडिया न्यूज, मुंबई:

The Kashmir Files : इसे बहुत ही भावनात्मक तरीके से रचा गया है। अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी ने अपनी भूमिकाओं से फिल्म के किरदारों में जान डाल दी है बॉलीवुड निर्देशक विवेक रंजन की मूवी द कश्मीर फाइल्स इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बता दें कि इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं हाल ही में द कश्मीर फाइल्स’ की टीम ने शनिवार को पीएम मोदी से मुलाकात की। बता दें कि मुलाकात में टीम को अपनी फिल्म के लिए प्रधानमंत्री से काफी काफी सराहना मिली। फिल्म के निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री से मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं।

(The Kashmir Files)

अग्रवाल के साथ अभिषेक अग्रवाल, निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री और अभिनेत्री पल्लवी जोशी भी मौजूद थीं। फिल्म 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के इर्द-गिर्द बनाई गई है। इसमें अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अभिषेक अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर प्रधानमंत्री के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा- हमारे माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलकर खुशी हुई।

(The Kashmir Files)

इस मुलाकात की एक बार इसे और खास बनाती है कि द कश्मीर फाइल्स के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने हमारी तारीफ की। हम कभी भी किसी फिल्म के निर्माण के लिए इतने गौरवान्वित नहीं हुए। धन्यवाद मोदी जी। वहीं विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अभिषेक अग्रवाल के ट्वीट को रीट्वीट किया। उन्होंने लिखा- मुझे आपके लिए बहुत खुशी हो रही है

(The Kashmir Files)

। अभिषेक आपने भारत के सबसे चुनौतीपूर्ण सत्य को प्रस्तुत करने का साहस दिखाया है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में The Kashmir Files की संयुक्त राज्य अमेरिका में स्क्रीनिंग ने दुनिया के बदलते मूड को साबित कर दिया। यह फिल्म 11 मार्च को रिलीज हुई थी और पहले दिन 3.55 करोड़ का कारोबार किया था।

(The Kashmir Files)

Also Read : Radhe Shyam Film Box Office Collection पहले ही दिन फिल्म ने शानदार कमाई के साथ बॉक्स आफिस पर अपना सिक्का जमा लिया

Also Read : Krrish 4 Movie Shooting जानिए इस दिन से शुरू होगी ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म की शूटिंग

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox