होम / बेटा बना हैवान, मां का सिर किया धड़ से अलग फिर पूरे गांव में लेकर घूमा

बेटा बना हैवान, मां का सिर किया धड़ से अलग फिर पूरे गांव में लेकर घूमा

• LAST UPDATED : December 10, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Sitapur Crime: यूपी के सीतापुर में 2 बीघा जमीन के लिए बेटे ने मां की गर्दन को धड़ से अलग कर दिया। जिसके बाद आरोपी बेटा सिर को लेकर मौके से फरार हो गया। गांव वालों ने जब ये देखा तो आसपास के इलाकें में दहशत फैल गई। जल्दबाजी में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरी वारदात का जायजा लिया। पुलिस ने आरोपी की जब तलाश की तो वे अपनी मां का सिर लिए खेत में बैठा दिखा।

2 बीघा जीमन को लेकर हुआ था विवाद (Sitapur Crime)

सूचना के अनुसार, सीतापुर में तालगांव थाना इलाके के मिर्जापुर के रहने वाली दिनेश पासी की मां कमला देवी नाम पर 6 बीघा जीमन थी। इस पूरे जमीन को लेकर कमला का बेटा दिनेश अपने नाम कराना चाहता था। वहीं दिनेश की मां कमला देवी अपने लिए केवल 2 बीघा जमीन मांग रही थीं। इसी बात को लेकर कमला का बेटा दिनेश उनसे नाराज था।

शराब के नशे में धूत दिनेश ने मां को उतारा मौत के घाट 

मां केवल अपने लिए 2 बीघा जमीन मांग रही थी। इससे गुस्साएं दिनेश ने अपनी मां की हत्या करने निकल पड़ा। वे शराब के नशे में जब घर पहुंचा तो उसकी मां से कहासुनी होने लगी। इसी बीच दिनेश ने गड़ासा उठाया और अपनी मां कमला देवी का सिर काटकर धड़ से अलग कर दिया। जिसके बाद वे कटे सिर को लेकर पूरे गांव में घूमा।

पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा

जब गाव वालों ने ये देखा तो पूरे इलाके में दहशत फैल गई। जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची औऱ पूरे मामले का जायजा लिया। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी मां का सिर लेकर खेत में बैठा मिला। जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ALSO READ: 

UP Police Recruitment: यूपी में ट्रैफिक पुलिस के लिए होंगी हजारों भर्ती, जानिए पूरी अपडेट 

अमेरिका वाले भी सुनेंगे राम मंदिर के संघर्ष की कहानी, खास रखा जाएगा प्रोग्राम 

UP News: यूपी की स्कूलों में रामायण काल से जुड़े सवालों पर होगा क्विज! छात्रों को मिलेगी श्री राम के मार्ग पर चलने की प्रेरणा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox