होम / मैनपुरी थाने में हुआ जमकर बवाल, युवक ने बरसाए सिपाही पर मुक्के

मैनपुरी थाने में हुआ जमकर बवाल, युवक ने बरसाए सिपाही पर मुक्के

• LAST UPDATED : July 5, 2022

इंडिया न्यूज, मैनपुरी (Ruckus in Mainpuri PS)। महिला थाने में एक युवक ने सिपाही की पिटाई कर दी। उसने सिपाही को दनादन मुक्के मारे। बीचबचाव करने आई महिला सिपाही को भी धक्का दिया। यह मंगलवार को घटना का वीडियो वायरल हुआ। घटना सोमवार की है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पत्नी से चल रहा है युवक का विवाद

एएसपी मधुबन सिंह ने बताया कि महिला थाने में सिपाही से मारपीट का मामला संज्ञान में आया है। आरोपी युवक का नाम विष्णु दीक्षित है। उस पर पत्नी को प्रताड़ित करने, दहेज मांगने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप है। इसी संबंध में नोटिस तामील कराने के उद्देश्य से विष्णु को थाने बुलाया गया था। उसकी पत्नी और ससुराल के लोग भी थाने आए थे। हालांकि घटना के समय वे लोग जा चुके थे।

नोटिस तामीन कराने के दौरान भिड़ा युवक

नोटिस तामील कराने के दौरान विष्णु सिपाही से भिड़ गया। उसने सिपाही को पहले थप्पड़ मारा। फिर मुक्कों की बरसात कर दी। बचाव में सिपाही ने पास में पड़ी कुर्सी युवक पर फेंकी। आरोपी यहीं नहीं रुका वह सिपाही पर हाथ चलाता रहा। महिला सिपाही आई, उसे धक्का दे दिया। अन्य पुलिसकर्मियों ने आरोपी को दबोचा और हवालात में बंद कर दिया। बाद में उसे जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ेंः टीना डाबी के बाद अब अतहर भी करेंगे निकाह, जाने कौन बनने वाली आईएएस अफसर की दुल्हन

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox