होम / There was an Outcry in the Village after the Big Incident in Gorakhpur : सरयू नदी नहाने गए दो लोगों की डूबने से मौत, तीन बचे

There was an Outcry in the Village after the Big Incident in Gorakhpur : सरयू नदी नहाने गए दो लोगों की डूबने से मौत, तीन बचे

• LAST UPDATED : March 14, 2022

There was an Outcry in the Village after the Big Incident in Gorakhpur

इंडिया न्यूज, गोरखपुर : There was an Outcry in the Village after the Big Incident in Gorakhpur गोरखपुर ( Gorakhpur) के बेलघाट इलाके के कम्हरिया घाट के पास सोमवार को सरयू नदी ( the Saryu river) में नहाने के दौरान पांच लोग डूब गए। तीन तो बचा लिए गए, लेकिन दो लोगों की डूबने से मौत हो गई। पांचों एक ही ग्राम पंचायत शंकरपुर के रहने वाले थे। गोताखोरों की मदद से पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को बाहर निकाल लिया। गांव में अचानक मौत से हाहाकार मच गया। चोरों ओर से चीख-पुकार की आवाजें आने लगी। इससे हर आंख नम हो गई।

मकरध्वज कुटिया के करने गए थे दर्शन

पांचों लोग सोमवार सुबह 10 बजे के करीब नदी पार कर मकरध्वज कुटिया में दर्शन को गए थे। लौटने के बाद सरयू नदी के कम्हरिया घाट पर बन रहे सिक्स लेन पुल के बगल में नहाने के लिए चले गए थे। पांचों बच्चे नदी में स्नान कर रहे थे कि तैरने के चक्कर में सुंद्रेश उर्फ कार्तिकेय और रिशु, शिब्बू पानी में डूबने लगे। सुंद्रेश उर्फ कार्तिकेय (20) पुत्र रामप्रवेश और रिशु उर्फ गौरव दुबे (16) पुत्र दिग्विजयनाथ की मौत हुई है। झंझवा के शिब्बू दुबे पुत्र अमरनाथ, रानू पुत्र दयानाथ और पड़ौली टोला के आदर्श पुत्र अरुण पांडेय बच गए हैं। पुलिस और एनडीआरएफ की टीम गोताखोरों की मदद से दोनों के शवों को बाहर निकाल लिया है।

Read More : Horrific Road accident in Lalitpur : कार के पेड़ से टकराने से तीन लोगों की मौत

रिशु मां-बाप का एकलौता बेटा था

रिशु मां-बाप का एकलौता बेटा था। मौत की खबर मिलते ही मां-बाप मौके पर पहुंच गए। दहाड़े मारकर रो रही मां को किसी तरह से लोगों ने समझाकर शांत करने की कोशिश की। दो मौत से गांव में मातम का माहौल है।

एक ही परिवार के तीन बच्चे There was an Outcry in the Village after the Big Incident in Gorakhpur 

एक ही परिवार के तीन लोगों के डूबने की खबर से हड़कंप मच गया था। शिब्बू दुबे व रानू तो बच गए, लेकिन इसी परिवार के रिशु की मौत हो गई। बताते चलें कि रिशु उर्फ गौरव दुबे, शिब्बू, दया नाथ दुबे तीनों गोरखपुर में पढ़ते थे।

Read More : Two Died in Separate Accidents in Unnao : लखनऊ-कानपुर हाईवे पर गर्भवती व मजदूर की मौत

Also Read : Horrific Road Accident on vidnu road in kanpur : तेज रफ्तार बनीं चार दोस्तों का काल, दो नाजुक

Read More : Circle While going for Campaign in Chandauli : केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर रॉड से हमला

Connect With Us: Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox