होम / बाराबंकी में कंटेनर की टक्कर से चचेरे भाइयों समेत तीन की मौत

बाराबंकी में कंटेनर की टक्कर से चचेरे भाइयों समेत तीन की मौत

• LAST UPDATED : April 12, 2022

इंडिया न्यूज, बाराबंकी : Three dies Road accident in Barabanki बाराबंकी में लखनऊ-अयोध्या हाईवे (Lucknow-Ayodhya Highway)पर बर्फ लदे वाहन में तेज रफ्तार कंटेनर (ट्रक) ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बर्फ वाहन के चालक व दो चचेरे भाइयों समेत तीन की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज परिजनों को सूचना दी।

लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर हुआ हादसा

लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के कोटवा सड़क के निकट हुआ। मंगलवार की सुबह थाना क्षेत्र के पनई का पुरवा निवासी राजेंद्र (32) बाराबंकी के कोल्ड स्टोर (Cold Store)से मिनी ट्रक से क्षेत्र में बर्फ की सप्लाई हमेशा की तरह करने आ रहा था। कोटवा सड़क के समीप एक ढाबे के पर बर्फ उतारने के लिए हाईवे की सर्विस लेन (Service lane)पर वाहन रोका। इस दौरान बर्फ बेचने वाले थोरथिया गांव निवासी दुर्गेश (14) अपने चचेरे भाई जय नारायण (15) के साथ बर्फ उतरवा रहा था।

Also Read : एक लाख खर्च कर युवक ने रचाई शादी, दुल्हन को ले गई बंगाल पुलिस

इसी बीच लखनऊ की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कंटेनर ने खड़ी पिकअप में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि पिक अप घटनास्थल से करीब ढाई सौ मीटर दूर घिसटती हुई एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में बर्फ दे रहे राजेंद्र तथा बर्फ खरीद रहे दुर्गेश व जय नारायण की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। कंटेनर (ट्रक ) चालक वाहन छोड़कर मौके से भाग गया। सूचना मिलते ही किशोरों के घर में कोहराम मच गया। कोतवाल विनोद बाबू मिश्र ने बताया कि हादसे में दो चचेरे भाइयों समेत तीन की मौत हो गई है।

Also Read : खून से लिखा मां का ख्याल रखना, मैं जा रही हूं…छेड़छाड़ से परेशान इंटर की छात्रा ने दी जान

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox