होम / हादसे में तीन दोस्तों की मौत, ट्रैक्टर-ट्राली से टकराए बाइक सवार Three Killed in Road Accident in Kushinagar

हादसे में तीन दोस्तों की मौत, ट्रैक्टर-ट्राली से टकराए बाइक सवार Three Killed in Road Accident in Kushinagar

• LAST UPDATED : April 17, 2022

इंडिया न्यूज, कुशीनगर।

Three Killed in Road Accident in Kushinagar : कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सरया डीह गांव के पास सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा जाने से एक ही बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत, जबकि चौथे की हालत गंभीर है। सभी कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सिकटा गांव के निवासी हैं।

दुर्घटना शनिवार की देर रात हुई। गांव निवासी प्रिंस सिंह, सुनील प्रसाद, मुकेश सिंह और विक्की सिंह एक ही बाइक से शनिवार की देर रात मंसाछापर की तरफ किसी निमंत्रण में जा रहा थे। पडरौना-कुबेरस्थान मार्ग पर सरयाडीह गांव के पास पहुंचे ही थे कि सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गए।

परिजनों में मचा कोहराम (Three Killed in Road Accident in Kushinagar)

इस दुर्घटना में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही कुबेरस्थान थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और चारों को जिला अस्पताल ले गई। बताया जा रहा है कि वहां डॉक्टर ने सुनील प्रसाद को मृत घोषित कर दिया, जबकि मुकेश सिंह और विक्की सिंह की हालत गंभीर देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

वहां ले जाते समय दोनों की रास्ते में मौत हो गई। प्रिंस सिंह का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। उसकी हालत भी गंभीर है। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

(Three Killed in Road Accident in Kushinagar)

Also Read : जहांगीरपुरी हिंसा मामले में एफआईआर दर्ज, दिल्ली पुलिस ने किया 9 लोगों को गिरफ्तार Jahangir Violence Case FIR Registered by Police

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox