होम / Three Police Personal Died in Accident : पुलिस वाहन पर पलटा टैंकर, 3 पुलिसकर्मियों की मौत

Three Police Personal Died in Accident : पुलिस वाहन पर पलटा टैंकर, 3 पुलिसकर्मियों की मौत

• LAST UPDATED : February 5, 2022

इंडिया न्यूज, उन्नाव।

Three Police Personal Died in Accident : भीषण सड़क हादसे में 3 पुलिस कर्मियों की मौत हो गई। ये हादसा उन्नाव हरदोई मार्ग पर सामने से आ रहे अनियंत्रित टैंकर से बचने के प्रयास में डायल यूपी-112 पुलिस खंती में घुस गया और फिर उसके ऊपर टैंकर पलट गया। पुलिस वाहन में सवार 2 महिला सिपाही समेत 3 पुलिस कर्मी दब गए, जबकि एक सिपाही बच गया।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने आनन फानन में दबे तीनों पुलिस कर्मियों को निकालकर अस्पताल भिजवाया। हालांकि अस्पताल में इलाज शुरू होने से पहले ही तीनों पुलिस कर्मियों की मौत हो गई. वहीं, हादसे की जानकारी मिलने पर तुरंत एसपी उन्नाव मौके पर पहुंचे। ये घटना उन्नाव जिले में सफीपुर कोतवाली के महदी खेडा पुलिया के पास की है।

हादसे की जांच के आदेश (Three Police Personal Died in Accident)

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शुक्रवार देर रात लगभग 8 बजे डायल 112 की पीआरवी 2908 टीम साल्हेनगर करौंदी प्वाइंट से एसआर पंप प्वाइंट के लिए जा रही थी। वहीं, जटपुरवा वजीरगंज के पास हरदोई की तरफ से आ रहा एक तेज रफ्तार टैंकर पलट गया।

इस दौरान उससे बचने के लिए पीआरवी टीम के चालक ने वाहन खड्ड की तरफ मोड़ दिया, इस बीच अनियंत्रित टैंकर आकर उसके ऊपर ही पलट गया। एसपी उन्नाव ने सीओ सफीपुर को मामले की जांच के आदेश दिए हैं। वहीं, हादसे से उन्नाव पुलिस में शोक की लहर दौड़ गई है।  इस सड़क हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी तो अफरा -तफरी मच गई।

(Three Police Personal Died in Accident)

Also Read : Five Killed in Road Accident : हादसे में पांच लोगों की मौत, कार पलटने से हुई दुर्घटना

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox