होम / TMKOC: तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी ने किया ‘रन जेठा रन’ गेम लॉन्च, शो को लेकर कही ये बड़ी बात

TMKOC: तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी ने किया ‘रन जेठा रन’ गेम लॉन्च, शो को लेकर कही ये बड़ी बात

• LAST UPDATED : March 27, 2023

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 15 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करने में बखूबी कामयाब रहा है। शो के चाहने वाले हर दिन बढ़े ही हैं। टीवी पर इस शो की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। पीछले साल शो के मेकर्स ने इसकी कार्टून सीरीज लॉन्च की थी, जिसके अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। लोगों ने दिल खोलकर इस सीरीज को आनंद लिया था।

इसके बाद बीते महीने मेकर्स ने बच्चों के लिए राइम्स लॉन्च कीं। प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने शो पर गेमिंग सीरीज लॉन्च की थी, जिसका नाम था ‘रन जेठा रन’। हाल ही में असित कुमार मोदी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा यूनिवर्स’ क्रिएट करना चाहते हैं।

15 साल बाद भी लोंग शो को देखना प्रेफर करते हैं- असित मोदी

असित कुमार मोदी ने इंटरव्यू में कहा की, “लोग तारक मेहता का उल्टा चश्मा को काफी पसंद करते हैं। 15 साल हो चुके हैं और लोग आज भी इसे देखना प्रिफर करते हैं। लोग, आज के समय में इस शो को केवल टीवी पर ही नहीं, बल्कि ओटीटी, यूट्यूब और बाकी के प्लेटफॉर्म्स पर भी देख सकते हैं।

लोगों का इतना अच्छा रिस्पॉन्स देखकर मेरे मन में शो के कैरेक्टर्स को लेकर कुछ अलग करने का आया। आज जेठालाल, बबीता, दयाबेन, सोढ़ी और बाकी के सभी किरदार घर-घर में पहचाने जाने लगे हैं। सभी लोग इन किरदारों को अपने परिवार का हिस्सा मानने लगे हैं। 15 सालों से हमें ऑडियन्स का प्यार मिल रहा है। मैंने अब इस सीरियल का यूनिवर्स क्रिएट करने का सोचा है।”

तारक मेहता पर बनने जा रही है मूवीं

“मैंने सोचा कि लोग इन किरदारों को पसंद कर रहे हैं तो इसपर गेम क्यों न बनाया जाए। लोग ट्रैवल करते हुए, ऑफिस के फ्री टाइम में या कहीं भी यह गेम खेल सकते हैं। ऐसे ही मेरे मन में हर एज ग्रुप के व्यक्ति के लिए इस सीरियल से जुड़ा कुछ न कुछ बनाने का आइडिया आया।

मुझे लगता है कि इस सीरियल से हर एज ग्रुप के लोग कनेक्ट करते हैं। ऐसे में सबके लिए कुछ बना पाऊं, यह मेरा सौभाग्य रहेगा। जल्द ही हम ‘पोपटलाल की शादी’ और दयाबेन पर भी गेम लेकर आने वाले हैं।” कुछ इस तरह से उन्होंने शो के दर्शकों के लिए और भी एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

ये भी पढ़े:- Lucknow News: रेलवे का आदेश, देहरादून, पुणे, कोलकाता जाने वाली ट्रेनों में अब लगेंगे एसी कोच

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox