होम / Today horoscope: धनु राशि के लिए आज दिन का बेहद खास, इन राशियों को मिलेगा धन

Today horoscope: धनु राशि के लिए आज दिन का बेहद खास, इन राशियों को मिलेगा धन

• LAST UPDATED : December 3, 2022

Today horoscope

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh)। दिन शनिवार, तारीख 3 नवंबर। आज का दिन धनु राशि के जातकों के लिए बेहद खास है। कर्क राशि के जातकों को काम संभलकर करना होगा। वरना मुश्किल खड़ी हो सकती है। अब जानिए सभी राशियों का राशिफल…

मेष राशि
आज के दिन आपको पैसों को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है। आज आपका बजट डगमगा सकता है। आज पैसों को सोच समझ कर खर्च करें। साथ ही किसी भी प्रकार के दिखावे से बचें। वहीं, नौकरी पेशा लोगों को नई नौकरी भी मिलने की संभावना है। अपने खर्चों पर आज आप लोगों को विशेष ध्यान बरतने की आवश्यकता है। साथ ही घर परिवार में विवाद से बचें। किसी से बेवजह आज न उलझें।

वृषभ राशि
आज आपको धन लाभ मिलने की बड़ी सम्भावना है। आज माता लक्ष्मी की आप पर विशेष कृपा बनी रहेगीं। कारोबार में आज आप नई योजनाओं की शुरुआत कर सकते हैं। वहीं आज आपको पारिवारिक धन लाभ होने की भी संभावना है। घर के पैतृक संपत्ति में भी आपकी आज विशेष रूचि देखी जाएगी। घर के बड़ों का भी आज आपको भरपूर प्यार मिलेगा। उनके प्रति भी आप आज आप स्नेह रखेंगे।

मिथुन राशि
आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए आर्थिक रूप से काफी अच्छा रहेगा। व्यापारियों को धन लाभ हो सकता है, साथ ही आज आपको कई नए अवसर मिलने की भी संभावना है। व्यवसाय में किसी पर भरोसा करने से पहले उसकी अच्छे से जांच पड़ताल कर लें। आज आप लोग कई नए माध्यम से भी धन पा सकते हैं। प्रेमियों के लिए भी आज का दिन काफी अच्छा और ख़ास रहने वाला है। विद्यार्थियों को पढाई में ध्यान देने की जरूरत है।

कर्क राशि
धन की दृष्टि से आपका आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। आर्थिक समस्या से जूझ रहे लोगों को आज धन लाभ हो सकता है। करियर के लिए भी आज का दिन आपके लिए अच्छा होने वाला है। प्रतिस्पर्धियों को भी आज विशेष लाभ मिल सकता है। व्यापार से जुड़े लोगों को आज थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है। काम पर आज आप ध्यान दें नहीं तो कुछ गलतियां हो सकती हैं।

सिंह राशि
रोजगार की दृष्टि से आज आपका दिन काफी अच्छा रहने वाला है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों की खोज आज खत्म हो सकती है। आज आप नई नौकरी पा सकते हैं। आज आपको परिवार की ओर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझें और उसका निर्वहन करें। पैसों को कहीं निवेश करने से पहले सोच समझ कर निर्णय लें नहीं तो धोखे का सामना करना पड़ सकता है।

कन्या राशि
आज आपको लोगों पर भरोसा करने से बचाना होगा। आज किसी प्रकार का जोखिम न लें वरना हानि हो सकती हैं। कार्यक्षेत्र में भी किस पर भरोसा करने से बचें। व्यवसायें में भी छोटे लाभों पर ध्यान दें वर्ण बाद में अफ़सोस करना पद सकता है। नौकरी में कार्य कर रहे लोगों के लिए दिन अच्छा हो सकता है। नौकरीपेशा वालों को अच्छे मौके मिल सकते हैं। अपने विपक्षियों से सतर्क रहे।

तुला राशि
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आपको कार्यक्षेत्र में आज आपको लाभ मिल सकता है। किसी चीज को विशेष रूचि के साथ करेंगे तो उसमे भी सफलता मिल सकती है। लेनदेन में थोड़ी सावधानी बरतें। किसी के साथ चल रहे झगड़े को आप बात कर के सुलझा सकते हैं। स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है। स्वस्थ को लेकर आज थोड़े सतर्क रहें। अपने कार्यों को पूरी निष्ठां के साथ आज करें, सफलता जरूर मिलेगी।

वृश्चिक राशि
करियर के क्षेत्र में आज आप बड़ा कदम उठा सकते हैं। किसी भी फैसले को आज सोच समझ कर लें और कहीं भी जुड़ने से पहले नियमों को अच्छे से पढ़ लें। आज आप धोखाधड़ी से सावधान रहे। घर में कहीं से खुशखबरी सुनाने को मिल सकती है। घवालों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। मंगलकार्यों में आज जाने की संभावनाएं बन रही है। वाद विवाद से बचें। धोखाधड़ी से सतर्क रहे।

धनु राशि
आज का दिन आपके लिए ख़ास रहने वाला है। मंगलिक कार्यों में शामिल होने का मौका मिल सकता है। कोट कचहरी के मामले में जीत मिलने की संभावना है। आज परिवार के साथ भी रिश्ते मधुर होंगे। किसी की बातों पर पर भरोसा करने से पहले सोच समाज लें। निकरि के क्षेत्र में भी आज लाभ मिल सकता है। नौकरी की तलाश कर कर रहे लोगों को भी नौकरी मिल सकती है।

मकर राशि
आज आप छोटी यात्रा कर सकते हैं। कहीं किसी मित्र से धन लाभ की खबर भी सुनने को मिल सकती है। आज आपको खुशखबरी मिल सकती है। अपनी बातों को आज अपने तक ही रखें। आज आप लोगों को साथ लेकर चलने का प्रयास करेंगे। लोगों और सम्बन्धियों से सतर्क रहे। किसी पर आंख बंद कर के भरोसा न करें।

कुम्भ राशि
आज का दिन आपके लिए काफी खुशनुमा रहने वाला है। आज मान सम्मान में वृद्धि हो सकती है। आप अपने जीवन स्तर में भी सुधार लाएंगे। आज कार्यक्षेत्र में भी अच्छी खबर मिलेगी। आपके साथ काम करने वाले लोग भी आपसे काफी खुश रहेंगे। कही निवेश करने से पहले सतर्क रहे। आज के दिन काफी लाभ मिल सकते हैं।

मीन राशि
आज का दिन आपके अच्छा रहने वाला है। आज आपको बड़ा ऑर्डर मिल सकता है। आप अपने घर परिवार में सदस्यों की से भी आपकी खूब जमेगी। व्यवसाय में सावधानी बरतें। आज कार्यक्षेत्र में सफलता मिल सकती है। कुछ दीर्घकालीन योजनाओं से आप अच्छा लाभ कमा सकते हैं। आपकी अपने परिजनों से यदि संबंधों में कुछ दरार चल रही थी, तो वह भी अब बेहतर होगी। किसी संपत्ति के समझौते को आप बहुत ही देखभाल कर करें।

यह भी पढ़ें: Child kidnapping: पुलिस की वर्दी में बच्चे का किया अपहरण, आरोपियों में बच्चे का पिता भी शामिल

Connect Us Facebook | Twitter
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox