होम / Tragic Accident Late Night in Bijnor : परिवार के 6 सदस्य झुलसे, 6 महीने की मासूम बच्ची की मौत

Tragic Accident Late Night in Bijnor : परिवार के 6 सदस्य झुलसे, 6 महीने की मासूम बच्ची की मौत

• LAST UPDATED : May 3, 2022

इंडिया न्यूज, बिजनौर ।

Tragic Accident Late Night in Bijnor : बिजनौर के नजीबाबाद में देर रात उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया। जब एक घर में अचानक दीपक जलने से आग लग गई। घर में मौजूद परिवार के 6 लोग बुरी तरह झुलस गए। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद सभी लोगों को बाहर निकाला, लेकिन झुलसने से मासूम 6 महीने की एक बच्ची की मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने काफी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। (Tragic Accident Late Night in Bijnor)

पत्नी और दो पुत्री गंभीर रूप से झुलस गई (Tragic Accident Late Night in Bijnor)

दरअसल सोमवार की देर रात नजीबाबाद के आदर्श नगर क्षेत्र में गली नंबर-6 बी में रहने वाले आशीष पुत्र सुभाष के घर में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया। घर में रहने वाले आशीष के माता-पिता उनकी पत्नी और दो पुत्री गंभीर रूप से झुलस गई। आग ने काफी समय तक मकान को अपनी चपेट में ले रखा था। पड़ोसियों के फोन करने के बाद स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड के कर्मचारी व स्थानीय लोगों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया।

6 महीने की बच्ची की झुलसने से हुई मौत (Tragic Accident Late Night in Bijnor)

पुलिस ने झुलसे हुए लोगों को अस्पताल भिजवा दिया है। जिसमें दो की हालत गंभीर है। डॉक्टरों ने दो घायलों को बिजनौर के लिए रेफर कर दिया है, जबकि तीन लोगों को नजीबाबाद के ही एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसे में एक मासूम बच्ची की गंभीर रूप से जल जाने के कारण मौत हो गई। घटना के बाद आदर्श नगर क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल है। आग में झुलसने वाले आशीष, सुभाष, मनीषा, अनविषा, मिताशी है।

(Tragic Accident Late Night in Bijnor)

यह भी पढ़ेंः कोरोना के एक्टिव मामले 19 हजार के पार, 3157 नए संक्रमित, 26 की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox