होम / Transfer of 8 Programmers of Chandrashekhar Azad Agricultural University Canceled : शासन ने डीएम को भी पत्र लिखा , कई स्टाफ को आठ महीने से वेतन नहीं मिला

Transfer of 8 Programmers of Chandrashekhar Azad Agricultural University Canceled : शासन ने डीएम को भी पत्र लिखा , कई स्टाफ को आठ महीने से वेतन नहीं मिला

• LAST UPDATED : March 8, 2022

इंडिया न्यूज, कानपुर:

Transfer of 8 Programmers of Chandrashekhar Azad Agricultural University Canceled : कानपुर के चंद्रशेखर आजाद कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में कार्यरत आठ प्रोग्रामरों का कृषि विज्ञान केंद्रों में हुआ स्थानांतरण शासन ने निरस्त कर दिया है। साथ ही नॉन प्लान मद से वेतन देने का भी आदेश किया है। सीएसए के कृषि ज्ञान केंद्रों 2007 में बंद होने के बाद वहां के कर्मियों को सीएसए के कई विभागों में समायोजित किया गया था। (Transfer of 8 Programmers of Chandrashekhar Azad Agricultural University Canceled)

जून में शासन के सभी कर्मियों को मूल नियुक्ति में भेजने के आदेश के बाद से इनका वेतन तक नहीं दिया है,कुल मिलाकर वेतन रुका हुआ है। आठ दिसंबर को सभी का ट्रांसफर सीएसए से संबद्ध केवीके में कर दिया था, जिसके बाद से कुछ अवकाश पर हैं।

शासन ने डीएम को भी पत्र लिखा है (Transfer of 8 Programmers of Chandrashekhar Azad Agricultural University Canceled)

शासन ने कई पत्राचार के बाद 24 फरवरी को विशेष सचिव उत्तर प्रदेश शासन शत्रुन्जय कुमार सिंह ने कुलपति को पत्र लिखते हुए ट्रांसफर निरस्त करने और पूर्व पदस्थापित पदों के सापेक्ष नॉन प्लान के मद से वेतन देने के आदेश दिए हैं। निदेशक प्रशासन एवं मॉनिटरिंग वाईपी मलिक ने पूरे मामले पर कहा कि, मैं इस मामले पर बयान देने के लिए जिम्मेदार नहीं हूं। जबकि शासन ने डीएम को भी पत्र की प्रतिलिपि भेजी है।

(Transfer of 8 Programmers of Chandrashekhar Azad Agricultural University Canceled)

Also Read : Husband said divorce in Hardoi… : महिला दिवस पत्नी को दिया तलाक

Also Read : Dr. Used to do private practice in Shamli : संदिग्ध हालात में डाक्टर की गोली लगने से मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox