होम / Uncle Raped for 11 Years : मौसा ने 11 साल तक किया रेप, शादी से मना करने पर एसिड अटैक की धमकी

Uncle Raped for 11 Years : मौसा ने 11 साल तक किया रेप, शादी से मना करने पर एसिड अटैक की धमकी

• LAST UPDATED : December 27, 2021

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद।

Uncle Raped for 11 Years : मुरादनगर में एक युवती के सगे मौसा ने कथित तौर पर उसे किडनैप करके 11 साल तक दुष्कर्म किया। युवती ने थाने पहुंचकर अपने मौसा के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है। पीड़िता ने थाने पहुंचकर प्रभारी सतीश कुमार को दी शिकायत में कहा कि 11 साल पहले वह खेत में चारा लेने गई थी, तभी उसके मौसा ने उसे किडनैप कर लिया था। तबसे वह लगातार दुष्कर्म कर रहा है। (Uncle Raped for 11 Years)

युवती का कहना है कि जब भी उसने विरोध करने की कोशिश की तो उसे बेरहमी से पीटा जाता है। साथ ही उसे की दिनों तक कमरे में बंद करके खाना भी नहीं दिया जाता है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी मौसा उससे जबरन शादी करना चाहता है। आरोपी ने धमकी दी है कि अगर युवती ने उससे शादी नहीं की तो वह उसे मुंह पर एसिड फंक देगा।

बहुत मुश्किल से मौसा के चंगुल से भागी (Uncle Raped for 11 Years)

पीड़ित लड़की ने बताया कि वह बहुत ही मुश्किल अपने मौसा के चंगुल से छूटकर पुलिस दिल्ली भाग गई। वहां पर उसकी मुलाकात अपने भाई से हुई। बहन को देखते ही भाई ने उसे पहचान लिया। जिसके बाद उसने अपने परिवार को आपबीती सुनाई। परिवार की रजामंदी से वह थाने में मौसा के खिलाफ शिकायत लिखवाने पहुंची है। (Uncle Raped for 11 Years)

लड़की का आरोप है कि पिता समान मौसा ने उसको बंधक बनाकर 11 साल से उसके साथ रेप किया। उसके खिलाफ आवाज उठाने पर उसे बुरी तरह पीटा जाता था। उसे कई दिनों तक खाना भी नहीं दिया जाता था। वह उसके जुल्मों से बहुत परेशान हो गई थी। रेप का आरोपी लड़की पर लगातार शादी का दबाव बना रहा था। जिसके लिए पीड़िता बिल्कुल भी तैयार नहीं थी।

(Uncle Raped for 11 Years)

Also Read : Husband & Wife Reached Jail : 76.20 लाख आए तो खरीदी महंगी कार, अब पति-पत्नी पहुंचे जेल

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox