होम / Unnao News: गंगा नहाने जा रहे थे तीन दोस्त, रास्ते में ट्रक ने कुचला, जानें पूरी खबर

Unnao News: गंगा नहाने जा रहे थे तीन दोस्त, रास्ते में ट्रक ने कुचला, जानें पूरी खबर

• LAST UPDATED : August 5, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Unnao News: यूपी के उन्नाव से दुखद खबर सामने आ रही है। यहां भुड्डा गांव के पास बाइक से जा रहे 3 युवकों को ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में 2 लोगों की मौत ह गई। वहीं, एक इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। तीनों युवक आपस में अच्छे दोस्त बताए जा रहे हैं। हादसे वाले ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। इस हादसे के बाद से ही ड्राइवर फरार चल रहा है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

हादसे में दो लोगों की मौत

ये हादसा बांगरमऊ के भुड्डा गांव के पास हुआ। संडीला मौलवी गांव निवासी सत्यवान, शिवा और छोटेलाल शनिवार शाम बाइक से बांगर गांव की ओर जा रहे थे। जैसे ही बाइक बांगर मौलवी-बिल्लौहड़ मार्ग के पास भुड्डा गांव से निकली, तभी सामने से एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक की बांगर मौलवी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। तीसरा अभी जिला अस्पताल में भर्ती है।

गंगा नदी नहाने जा रहे थे तीनों दोस्त

मृतक के भाई ने बताया कि वे तीनों घर से गंगा नदी नहाने के लिए निकले थे। इसी बीच पुलिस ने फोन कर हादसे की जानकारी दी। सीओ अरविंद ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। ट्रक में सवार होने के बाद चालक की तलाश की जा रही है। हादसे के शिकार हुए लोग उसी गांव के रहने वाले युवक हैं। पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि यह ट्रक चालक की गलती है।

ALSO READ: प्रेम में बाधा बन रही थी बहन, तो प्रेमी ने किया ये हाल

चाय के साथ बिस्कुट की जगह बिच्छू खाते हैं यहां के लोग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox