होम / UP Crime: 2 लोग ट्राली बैग लेकर खड़े थे, पुलिस ने शक होने पर ली तलाशी, जो मिला उसे देख सब हैरान

UP Crime: 2 लोग ट्राली बैग लेकर खड़े थे, पुलिस ने शक होने पर ली तलाशी, जो मिला उसे देख सब हैरान

• LAST UPDATED : April 29, 2024

 India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Crime: उत्तर प्रदेश के कानपुर कमिश्नरेट पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, दरअसल मुखबिर की सटीक सूचना पर टीम ने अंतरराज्यीय गांजा गिरोह के दो आरोपियों को करीब 30 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। ये दोनों तस्कर दादानगर ढाल मलिन बस्ती में एक बड़ा ट्रॉली बैग लेकर खड़े थे। इन दोनों को पुलिस काफी समय से ठुढ रही थी और सबूत के साथ गिरफ्तार करने की तैयारी में थी। पुलिस ने बिना समय बर्बाद किए दोनों को तुरंत गिरफ्तार किया और पूछताछ के लिए पुलिस थाने ले गई। इस ऑपरेशन को अंजाम देने वाले पुलिस टीम को 25 हजार के नगद इनाम देने की घोषणा की है।

पश्चिम बंगाल 1 हजार में खरीदकर यूपी में 12 हजार में बेचते थे

डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपी देवेंद्र सिंह और चंदन यादव कन्नौज के रहने वाले हैं।  इन दोनों से पूछताछ में कुछ और नाम सामने आए हैं। पुलिस की शुरुआती पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे दोनों पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी से 1000 रुपये प्रति किलो के भाव से खरीद कर यूपी में 10 से 12 हजार रुपये प्रति किलो के हिसाब से बेचता था।

Also Read- UP News: बेटे-बहु से नाराज बुजुर्ग दंपत्ति ने कर ली आत्महत्या, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान

पुलिस ने क्या कहा?

वहीं, आरोपी देवेंद्र सिंह पर पहले से ही यूपी के जिलों में 16 आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें लूट, हत्या, एनडीपीएस और गैंगस्टर शामिल हैं। दूसरे आरोपी चंदन जयसवाल का भी आपराधिक इतिहास चेक जा रहा है। डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम ने बताया कि देवेंद्र सिंह के कब्जे से करीब 9.5 किलो गांजा और चंदन यादव के पास से करीब 20.5 किलो गांजा बरामद हुआ है।

Also Read- Ghazipur: चुनाव प्रचार में उतरी अफजाल अंसारी की बेटी, घर-घर जाकर वोट मांग रहीं नुसरत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox