होम / UP Crime: भतीजे ने चाची पर लोहे के राड से वार कर उतारा मौत के घाट, सीसीटीवी में कैदी हुई पूरी वारदात

UP Crime: भतीजे ने चाची पर लोहे के राड से वार कर उतारा मौत के घाट, सीसीटीवी में कैदी हुई पूरी वारदात

• LAST UPDATED : January 6, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),UP Crime: जनपद आजमगढ़ में महराजगंज थाना क्षेत्र के ग्राम देवारा जदीद में भतीजे ने किसी पुराने विवाद को लेकर चर्चा पर अपने चाची पे वार कर उसकी हत्या कर दी, जिसकी लाइव तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जहां गंभीर रूप से घायल महिला को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया, वहीं ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंजा। पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

मौके से फरार हुआ अमित (UP Crime)

आजमगढ़ जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र में देवारा जदीद ग्राम सभा के टोटहवा निवासी अमित निषाद अपने जनसेवा केंद्र पर बैठा था, तभी वहां आग सेक रही उसकी चाची साफी देवी व रीता के बीच किसी पुराने करीब 3 वर्ष के विवाद की बातचीत करते आपस में कहा सुनी होने लगी। इतने में अमित अपनी दुकान से निकल और गुस्से में आकर लोहे की राड से अपनी चाची साफी देवी को पीछे से सिर मार दिया, और दोबारा भी शरीर पर वार किया। जिससे वह मौके पर ही गिर गई। अमित को मारता देख आस-पास के लोग महिला को बचाने के लिए दौड़े, लोगों को आता देख अमित वहां से भाग गया।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस

घर वाले गंभीर रूप से घायल महिला के ईलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज ले जया गया। जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस तथा सीओ सगड़ी मौके पर पहुंचे। वहीं इस मामले में सीओ सगड़ी ने बताया कि इस घटना को लेकर फॉरेन्सिक टीम भी बुलाई गई है। आरोपी के विरुद्ध मुकदमा सं. 6/24 धारा 302 के तहत दर्ज कर गिरफ़्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई है। जल्द ही गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जायेगी।

ALSO READ: 

Shani Dev: इन राशि वालों के लिए 2024 बेहद शुभ, शनि देव कर देंगे मालामाल 

UP Weather: उत्तर प्रदेश में सर्दी का सितम! बारिश के बाद ठंड में बढ़ोतरी, जानें आज के मौसम का हाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox