होम / UP Crime: शामली में किशोरी से गैंगरेप, घटना के बाद जहर देकर मारने का आरोप, मौके से फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

UP Crime: शामली में किशोरी से गैंगरेप, घटना के बाद जहर देकर मारने का आरोप, मौके से फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

• LAST UPDATED : July 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),UP Crime: शामली में एक किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। आरोप है कि 2 आरोपियों ने पहले तो किशोरी के साथ गैंगरेप किया और फिर उसे मुंह खोलने पर जबरन जहर दे दिया। जिसके बाद किशोरी की हालत खराब हो गई, परिजनों ने कल देर रात्रि को पीड़ित किशोरी को हरियाणा के करनाल में उपचार हेतु भर्ती कराया था। जहां आज किशोरी की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस घटना में पीड़ित के परिजनों ने दो आरोपियों के विरुद्ध गैंगरेप व जहर देकर हत्या करने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी है।

अपहरण कर गैंगरेप की घटना को दिया अंजाम

दरअसल आपको बता दें कि यह सनसनीखेज घटना जनपद शामली के थाना झिंझाना क्षेत्र के गांव चौसाना की है। गांव की ही रहने वाली आर्ची नाम की एक 15 वर्षीय किशोरी कक्षा 9 की छात्रा थी। वह घर से पास ही में स्थित एक सिलाई सेंटर पर सिलाई सीखने के लिए जाया करती थी। आरोप है कि शुक्रवार की शाम को गांव के ही रहने वाले दो युवक आकाश व आरिश ने जबरन किशोरी का अपहरण किया और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

मुंह खोलने पर डाला जबरन जहरीला पदार्थ

यही नहीं आरोपियों ने किशोरी को मुंह खोलने पर जबरन जहरीला पदार्थ भी खिला दिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। गंभीर अवस्था में आर्ची को परिजनों ने हरियाणा के करनाल स्थित कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां पर आज पीड़िता की उपचार के दौरान मौत हो गई। पीड़िता की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतका के परिजनों ने आकाश व आरिश के विरुद्ध गैंग रेप व जहर देकर हत्या करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

2 युवकों पर मुकदमा दर्ज

एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर दो युवकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। क्योंकि घटनाक्रम कल दोपहर बाद का है और परिजनों के द्वारा आज सुबह तक भी पुलिस को कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई। इसलिए शिकायत मिलते ही पुलिस ने हरियाणा के करनाल में ही पंचनामा भरा और वीडियोग्राफी कर पोस्टमार्टम कराया। फ़िलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है और साथ ही साथ आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई हैं।

ये भी पढ़ें:- UP Politics: लोकसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव को लग सकता है झटका, बीजेपी में शामिल हो सकती है सपा विधायक पूजा पाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox