होम / UP Crime: सुल्तानपुर में युवक की बेरहमी से हत्या! पेड़ से बंधा मिला शव

UP Crime: सुल्तानपुर में युवक की बेरहमी से हत्या! पेड़ से बंधा मिला शव

• LAST UPDATED : February 14, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),UP Crime: यूपी के सुल्तानपूर से एक हैरत कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सुल्तानपुर में मंगलवार को धनपतगंज थानाक्षेत्र के हरौरा बाजार शारदा नहर की पटरी के पास झाड़ी में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बदमाशों ने नृशंस हत्या की है, युवक का नाक-कान काटकर उसे दर्दनाक मौत दी गई है। सूचना पर पहुंची धनपतगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

पट्टीदारों से चल रहा था जमीनी विवाद

जानकारी के अनुसार सूरज चौहान (18) पुत्र राजू चौहान  निवासी सुरासराय कोतवाली बीकापुर जिला अयोध्या अपनी मौसी के यहां धनपतगंज थानाक्षेत्र के पूरे अवसान मिश्र मजरे पीपर गांव में आया था। बताया जा रहा है कि मृतक के पैतृक गांव में पट्टीदारों से उसका जमीनी विवाद चल रहा था। वह बीकापुर तारीख पेशी पर 8 फरवरी को निकला था। वापस न आने पर मौसी के घर वालों ने खोजबीन की लेकिन कोई पता नहीं चला। आज उस युवक का शव हरौरा बाजार, शारदा नहर की पटरी के बीच सफेदा के पेड़ से बंधा था।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

उसके नाक और कान से काफी खून बह रहा था।शव को देखते ही वहां भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर मौसी अंजू व संजू ने शव की पहचान की। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजा है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।  जमीनी रंजिश की बात सामने आ रही है। इस पहलू पर जांच आगे बढ़ाई जा रही है।

ALSO READ:

UP Politics: पल्लवी पटेल भी स्वामी प्रसाद मौर्य की तरह ही बढ़ा सकती है सपा की मुश्किलें? जानिए क्या कहा 

Farmers Protest: किसानों के समर्थन में उतरी मायावती, जानिए क्या कहा 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox