होम / डिप्टी सीएम केशव का तंज, बोले- अखिलेश के सपने में मोदी-योगी और मैं आता हूं

डिप्टी सीएम केशव का तंज, बोले- अखिलेश के सपने में मोदी-योगी और मैं आता हूं

• LAST UPDATED : September 11, 2022

फतेहपुर जिले के दो दिवसीय दौरे पर प्रदेश के आए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा है। उन्होंने कहा, ”मुझे अखिलेश के प्रति संवेदना है। रोज रात में केशव प्रसाद, मोदीजी और योगीजी उनके सपने में आते हैं। मैं डॉक्टर नहीं हूं। नहीं तो उन्हें दवा देता, लेकिन यह मैं जरूर कह सकता हूं कि आने वाले 25 साल तक सपा का यूपी में कोई भविष्य नहीं है।”

अखिलेश को खतरा उनके खुद परिवार से
विपक्ष के सबसे ज्यादा हमलावर होने के सवाल पर केशव मौर्या ने कहा, ”मैं जानता हूं कि मैं पिछड़े वर्ग से आता हूं। मैं कमजोर हूं। इसलिए मुझ पर हमला करते हैं। अखिलेश जिस तरह से सदन के अंदर जहर उगलने का काम करते थे, मैं कार्यकर्ता हूं। सबका साथ सबका विकास सबको सम्मान के साथ कार्य कर रहा हूं।

अखिलेश को खतरा उनके परिवार से है। उनके चाचा उनको छोड़कर चले गए। उनके पिताजी मजबूरी में उनके साथ दिखाई देते हैं। उनके चच्चा आजम खान उनसे प्यार नहीं करते। सब उनको एक एक कर छोड़कर जा रहे हैं। मुलायम सिंह यादव के कुनबे के आखरी सुलतान कह लीजिए जो अंतिम शासक यूपी के थे। अब मुझे नहीं लगता है कि अखिलेश का भविष्य उज्वल हो सकता है।

राहुल गांधी परिवार को बचाने के लिए पदयात्रा पर निकले
कांग्रेस की पैदल यात्रा पर तंज कसते हुए केशव ने कहा कि राहुल गांधी परिवार को बचाने के लिए पद यात्रा कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के लोग कांग्रेस छोड़ो यात्रा कर रहे हैं और अपना अस्तित्व बचाव यात्रा कर रहे हैं। 100 में 60 प्रतिशत वोट हमारा है। 40 प्रतिशत वोट में बंटवारा है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox