होम / UP Election: बृजभूषण सिंह ने दिया टिकट ना मिलने पर ऐसा जवाब

UP Election: बृजभूषण सिंह ने दिया टिकट ना मिलने पर ऐसा जवाब

• LAST UPDATED : May 11, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Election: कैसरगंज से मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह स्थान पर भाजपा ने इस बार उनके बेटे करण भूषण सिंह को उम्मीदवार बनाया है। ऐसी चर्चा है कि यौन उत्पीड़न के आरोप के वजह से बृजभूषण शरण सिंह का इस बार टिकट कटा है।

वहीं, इस बार टिकट न मिलने के चलते सियासत की गलियों में ऐसी चर्चा है कि अब बृजभूषण शरण सिंह का सियासी करियर अपने अंतिम समय पर है। वहीं, इस बार टिकट न मिलने के चलते सियासत की गलियों में ऐसी चर्चा है कि अब बृजभूषण शरण सिंह का सियासी करियर अपने अंतिम समय पर है। इसी विषय पर अब बृजभूषण ने दिया है ऐसा बयान, जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “अभी हम रिटायरमेंट लेना नहीं चाहते थे, लेकिन लगता है हम भी रिटायर हो गए। होइए वही जो राम रची राखा, लेकिन अभी खेला बाकी है।”

ALSO READ: बीच सड़क पर महिला ने ऐसा काम किया अब पुलिस ढूंढ़ रही है

बृजभूषण ने कही यह बात

टिकट न मिलने पर बृजभूषण ने कहा, “कुछ लोग पूछते हैं कि क्या आप पार्टी के निर्णय से खुश नहीं हैं। हमने कहा एक पिता के लिए इससे बढ़कर के क्या हो सकता है कि अपनी विरासत अपने लड़के को सौंपे। उस विरासत पर लड़का बैठ जाए, इससे बड़ी खुशी की बात क्या हो सकती है। मेरे लिए खुशी का विषय है,समय कम है, आप कार्यकर्ताओं की बदौलत मैं जानता हूं कि लखनऊ, बनारस के बाद कैसरगंज ही वह सीट होगी जो सबसे ज्यादा अंतर से जीतेगी।”

21 मई को तय किए जाएंगे आरोप

दिल्ली की अदालत ने छह महिला पहलवानों द्वारा दर्ज कराए गए यौन उत्पीड़न मामले में भारतीय कुश्ती महासंघ (Indian Wrestling Federation) के पूर्व प्रमुख और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ शुक्रवार को आरोप तय करने का आदेश दिया। अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (Chief Metropolitan Magistrate) प्रियंका राजपूत ने छह महिला पहलवानों में से एक द्वारा दर्ज शिकायत में सिंह को आरोपमुक्त भी किया। अदालत ने सिंह के खिलाफ आपराधिक धमकी का आरोप तय करने का आदेश दिया। वह 21 मई को औपचारिक रूप से आरोप तय करेगी।

ALSO READ:UP News: बहु और ससुर ने फाँसी लगाकर की आत्महत्या, जानें क्या है मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox