होम / Kanpur: पुलिसकर्मी ने महिला बेरहमी से पीटा, सपा ने वीडियो ट्वीट कर योगी सरकार को घेरा

Kanpur: पुलिसकर्मी ने महिला बेरहमी से पीटा, सपा ने वीडियो ट्वीट कर योगी सरकार को घेरा

• LAST UPDATED : December 26, 2022

Kanpur

इंडिया न्यूज, कानपुर (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से पुलिस द्वारा महिला संग बदसलूकी का मामला सामने आया है। समाजवादी पार्टी ने महिला की पिटाई का वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। सपा के वीडियो पोस्ट करते ही वह वायरल हो गया। करीब 2 मिनट के इस वायरल वीडियो में एक पुलिसकर्मी एक महिला की बेरहमी से पिटाई करता नज़र आ रहा है।

दर्द से चीखती रही महिला
आरोपी पुलिसकर्मी कानपुर के काकवां क्षेत्र में तैनात एक सब-इंस्पेक्टर रैंक का अधिकारी लग रहा है। वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी की क्रूरता साफ तौर पर देखी जा सकती है। पिटाई के दौरान महिला दर्द से चिल्लाती और मदद मांगती हुई नज़र आ रही है। वीडियो में आसपास के लोगों को यह कहते सुना जा सकता है, ‘दरवाजा क्यों बंद कर रखा है, यह क्या कर रहे हो। महिला कमरे के अंदर से जवाब देती है, “वह मुझे पीट रहा है, मुझे प्रताड़ित कर रहा है।”

उल्टा लोगों को धमकाने लगा पुलिसकर्मी
आरोपी पुलिसकर्मी पर इसका कोई असर नहीं होता है। इस बीच, जैसे ही पुलिस वाले को पता चलता है कि उसका वीडियो बनाया जा रहा है, वह कहता है, “आप लोग पुलिस के साथ सही काम नहीं कर रहे हैं, आप जो भी कर रहे हैं वह गलत है।”

समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार को घेरा
अब इस घटना को लेकर सियासत शुरू हो गई है। समाजवादी पार्टी ने प्रदेश की योगी सरकार को घेरा है। सपा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कानपुर पुलिस की शर्मनाक करतूत। आए दिन योगी सरकार की पुलिस द्वारा नागरिकों पर अत्याचार के मामले सामने आते रहते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री खामोश रहते हैं। मामले की जांच हो और पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें: Azamgarh: दरवाजा खोलने में हुई देर तो हैवानी पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox