होम / UP: पीएम मोदी की मां के निधन पर राजनेताओं ने जताया शोक; सत्ता पक्ष, विपक्ष ने प्रकट की संवेदना

UP: पीएम मोदी की मां के निधन पर राजनेताओं ने जताया शोक; सत्ता पक्ष, विपक्ष ने प्रकट की संवेदना

• LAST UPDATED : December 30, 2022

UP

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन से पूरे देश में दुख का माहौल है। उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ समेत सत्ता पक्ष और विपक्ष के तमाम नेताओं ने इस दुखद मौके पर शोक व्यक्त किया है। साथ ही पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी को श्रद्धांजलि भी दी है।

सीएम योगी का ट्वीट
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लिखा, “एक पुत्र के लिए माँ पूरी दुनिया होती है। माँ का निधन पुत्र के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति होती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पूज्य माता जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें। ॐ शांति!”

समाजवादी पार्टी ने किया ट्वीट
वहीं समाजवादी पार्टी ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है। सपा के ट्वीट में कहा गया “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माताजी श्रीमती हीराबेन मोदी जी का देहावसान, अत्यंत दुखद! ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें। शोक संतप्त परिवार के प्रति गहन संवेदना। भावभीनी श्रद्धांजलि!”

बसपा सुप्रीमो ने व्यक्त की संवेदना
इसके अलावा बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी ट्वीट कर संवेदना प्रकट की। उन्होंने कहा “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की माता जी श्रीमती हीराबेन के निधन की खबर अति-दुःखद। उनके पूरे परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना। कुदरत उन्हें एवं उनके सभी चाहने वालों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।”

प्रियंका गांधी व्यक्त की शोक संवेदना
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की माता जी के निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर दिवंगत पुण्यात्मा को श्रीचरणों में स्थान दें एवं मोदी जी और उनके परिवार के समस्त सदस्यों को पीड़ा के इन क्षणों में साहस दें। ॐ शांति!”

गौरतलब है कि पीएम मोदी की मां हीराबेन का शुक्रवार तड़के निधन हो गया। उन्होंने 100 साल की उम्र में आखरी सांस ली। बता दें कि उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियों के चलते बुधवार को अहमदाबाद के ‘यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें: Today Horoscope: वृश्चिक राशि वालों का दिन कठिनाईयों से भरा होगा, साल के आखरी शुक्रवार को इन राशियों को रहना होगा अलर्ट

Connect Us Facebook | Twitter 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox