होम / UP News: भाई ने किया रिश्तों का कत्ल! अपने ही भाई को उतारा मौत के घाट

UP News: भाई ने किया रिश्तों का कत्ल! अपने ही भाई को उतारा मौत के घाट

• LAST UPDATED : June 21, 2024

India News UP ( इंडिया न्यूज ),UP News: जनपद बहराइच के जरवल क्षेत्र में सगे रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आई है। मामूली सी बात पर भाई के द्वारा अपने ही सगे भाई की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। भाई के द्वारा भाई की हत्या होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है।

मामूली बात पर हुई थी कहासुनी

जरवल थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर मोहल्ला निवासी आमिर एवं आबिद के बीच हमेशा से किसी भी काम को लेकर आगे निकलने की होड़ लगी रहती थी। मृतक आमिर के चाचा कादिर का कहना है कि आज भी दोनों भाइयों के बीच किसी बात को लेकर मामूली सी कहासुनी हुई। इसके बाद आबिद ने अपने भाई आमिर पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया।

ALSO READ: CM Yogi: अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर CM योगी का जनता को संदेश, जानिए क्या कहा

आरोपी भाई फरार

भाई के द्वारा चाकू से ताबड़तोड़ वार किए जाने के बाद आमिर लोहू लुहान हो गया और जमीन पर गिरकर छटपटाने लगा। इसी बीच मौका देखकर आरोपी भाई फरार हो गया। आमिर की मौत की सूचना पाने के बाद मौके पर पहुंची जरवल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं कातिल भाई की तलाश शुरू कर दी है।

ALSO READ: UP Police Constable Re Exam: UP सिपाही भर्ती परीक्षा केस में 900 पन्नों की चार्जशीट दर्ज, गुड़गांव रिसोर्ट में बेचा गया पेपर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox