होम / UP News: पैसे ना देने पर शराबी की बर्बरता! चाकू से रेत दिया गला, जानें मामला

UP News: पैसे ना देने पर शराबी की बर्बरता! चाकू से रेत दिया गला, जानें मामला

• LAST UPDATED : June 26, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज),UP News: टिक्की चाट विवाद मे यूवक का गला रेत दिया गया। मामूली कहासुनी में विवाद बढ़ा था, मौका देख सन्नी ने निर्ममता पूर्वक मोनू का गला रेत कर जान से मारने की कोशिश की। आनन फानन में लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने हायर सेंटर रिफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है।

आप को बता दे कहासुनी विवाद का मामला इस कदर बढ़ गया की युवक ने चाट दुकानदार का गला रेत कर निर्मम हत्या की कोशिश की। युवक का गला कटा देख अस्पताल में मौजूद कर्मियों के भी होश उड़ गए। प्राथमिक उपचार के बाद युवक को डॉक्टरों ने घायल युवक को लखनऊ हायर सेंटर रिफर कर दिया।

ये है पूरा मामला

पांडे पेट्रोल पंप गांधीनगर थाना कोतवाली के पास सन्नी गौड़ चार्ट टिकिया का दुकान लगाता था। बीती रात तकरीबन 11:30 बजे वह दुकान बंद कर बिशनपुरवा के रास्ते घर जा रहा था। तभी मोनू मेहतर ने उसे रास्ते में रोक कर उससे पैसे छीनने लगा। जिसका विरोध करने पर मोनू मेहतर ने चाकू से उस पर हमला किया और उसका गला रेत कर पैसा छीन लिया। पीछे से एक ठेला लेकर आ रहे राहगीर संतोष ने किसी तरह से मेरे भाई को मोनू मेहतर को बचाया और डाटा जिससे वहा से फरार हो गया।

आरोपी पर कार्यवाई कराने की मांग

लोग दौड़ते भागते घायल युवक को लेकर कोतवाली पहुंचे मुकदमा न लिख कर दवा कराने की मौजूद पुलिस कर्मियों द्वारा सलाह दी गई। घायल युवक को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया जहां हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। प्रार्थना पत्र देकर घायल युवक का भाई सोनू कश्यप ने बताया की मेरे भाई की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। इस लिए न्याय पाने के लिए आज मैं एसपी कार्यालय पर मुकदमा दर्ज न होने और आरोपी पर उचित कार्यवाई कराने की मांग लेकर एसपी साहब के पास आया हूं।

ALSO READ: UP News: शादी में चिकन लेग पीस गायब होने पर अफरा-तफरी, कुर्सियां ​​और घूंसे चले

युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

वही घटना के बावत पूरे मामले पर सीओ सतेन्द्र भूषण तिवारी ने बताया की 24 की रात में मामला सामने आया है। जिसमे एक ठेला लगाने वाले युवक पर एक व्यक्ति मोनू द्वारा चाकू हमला कर गला रेत दिया गया है। जिसको लेकर कोतवाली थाना क्षेत्र में उस युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक करवाई की जा रही है।

ALSO READ: UP Weather: आज यूपी में होगी झमाझम बारिश, गोरखपुर समेत इन जिलों में अलर्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox