होम / UP News: गोरखपुर में CM योगी ने सुनीं 200 लोगों की समस्या, जनता दर्शन में कहा- सबको मिलेगा न्याय

UP News: गोरखपुर में CM योगी ने सुनीं 200 लोगों की समस्या, जनता दर्शन में कहा- सबको मिलेगा न्याय

• LAST UPDATED : January 13, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), UP News : शनिवार को गोरखनाथ मंदिर परिसर के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति भवन के सभागार में आयोजित जनता दर्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने करीब 200 लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं। इस दौरान उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि सभी को न्याय मिलेगा और सभी की समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

सीएम योगी ने कहा कि जिन लोगों को आवास की समस्या है उन्हें सरकारी योजना के माध्यम से आवास उपलब्ध कराया जायेगा। गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए पर्याप्त वित्तीय सहायता प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी की जमीन पर अवैध कब्जा नहीं होने दिया जाएगा। भू-माफियाओं के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

जनता दर्शन में सीएम योगी ने एक बुजुर्ग महिला को सरकारी योजना के तहत पेंशन, मकान और राशनकार्ड देने का आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री योगी ने उस बुजुर्ग महिला से कहा कि मां! बिलकुल भी चिंता मत करो। आपकी सभी समस्याएं दूर हो जाएंगी। जनता दर्शन में जब एक महिला ने अपनी आवास समस्या बताई।

आवास उपलब्ध कराने का अनुरोध किया तो मुख्यमंत्री ने उससे पूछा, क्या आपको पेंशन मिलती है? महिला के नकारात्मक जवाब पर सीएम ने तुरंत कहा- हम तुम्हें पेंशन, मकान, राशन कार्ड बनवाएंगे। इसको लेकर उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों को तत्काल कार्रवाई कर महिला की हर समस्या का समाधान करने के निर्देश दिये।

Read Also:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox