होम / UP News: सैलून में बाल कटवा रहा था पति, फोन न उठाने पर पत्नी ने किया ऐसा हाल

UP News: सैलून में बाल कटवा रहा था पति, फोन न उठाने पर पत्नी ने किया ऐसा हाल

• LAST UPDATED : June 20, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तरप्रदेश के रामपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहा एक पत्नी ने पति का हाल बेहाल कर दिया। पत्नी ने पति पर किया भयानक हमला आरोप है कि पत्नी बबीता ने पहले पति मनोज से हाथापाई की और फिर गुस्से में आकर उसके सिर पर ईंट से वार कर दिया। जिससे मनोज खून से लथपथ हो गया। घायल मनोज ने बबीता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

यह है पूरा मामला

पत्नी ने अपने पति पर सिर्फ इसलिए हमला कर दिया क्योंकि उसने उसका फोन रिसीव नहीं किया था। पति का कहना है कि वह बाल कटवाने के लिए नाई की दुकान पर गया था, इसलिए फोन नहीं उठा पाया। जब वह घर पहुंचा तो पत्नी ने झगड़े के बाद उसके सिर पर ईंट से हमला कर दिया। इसमें वह बुरी तरह घायल हो गया। पति ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: Heatwave: यूपी में गर्मी से बुरा हाल, हीट वेव से पिछले 24 घंटे में 14 लोगों की मौत

पूरा मामला रामपुर के शाहबाद थाने का है, जहां पति के फोन न उठाने की मामूली बात को पत्नी ने इतनी गंभीरता से ले लिया कि घर पहुंचते ही उस पर ईंट से हमला कर दिया। ईंट के हमले से पति के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। पति-पत्नी के बीच का मामला अब थाने पहुंच गया है।

पीड़ित पति ने बताया

पीड़ित पति मनोज के मुताबिक- मैं बाल कटवाने गया था। वहां पहुंचने में मुझे थोड़ी देर हो गई। मेरी पत्नी बबीता ने मुझे फोन किया लेकिन नेटवर्क की वजह से कॉल नहीं आ रही थी। एक-दो बार मैं उठा भी नहीं पाया। जब मैंने फोन उठाया तो बात करते-करते घर पहुंच गया, जहां मेरी पत्नी मुझ पर आरोप लगाने लगी।

उसने पूछा कि कहां व्यस्त थे, किससे बात कर रहे थे। मैंने कहा मैं किसी से बात नहीं कर रहा था, मेरे फोन में नेटवर्क नहीं था, इसलिए थोड़ी देर हो गई। लेकिन वह गुस्से में अनाप-शनाप बोलने लगी और ईंट से मेरे सिर पर वार कर दिया। मैंने इसकी शिकायत कोतवाली शाहबाद में की है।

ये भी पढ़ें: UP News: सरकारी गाड़ी की RC और DL नहीं दिखा सके दरोगा, कांग्रेस नेता पुलिस पर भड़के

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox