होम / UP News: ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते प्यार चढ़ा परवान… तो दो बच्चों की मां पहुंच गई राजस्थान

UP News: ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते प्यार चढ़ा परवान… तो दो बच्चों की मां पहुंच गई राजस्थान

• LAST UPDATED : July 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश में दो बच्चों की मां मोबाइल फोन पर ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते राजस्थान के रहने वाले एक युवक को दिल दे बैठी। महिला अपने दाेनों बच्चों के साथ प्रेमी के पास राजस्थान चली गई। जिसके बाद पीड़ित पति अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की तलाश में इधर- उधर भटक रहा है।

पत्नी दाेनों बच्चों के साथ प्रेमी के पास राजस्थान पहुंची

कहते हैं न कि जब प्यार दिल के रास्ते सिर पर चढ़ जाता है तब ऐसे किस्से बन जाते हैं जो सभी प्यार करने वालों के लिए मिसाल बन जाता है। कुछ ऐसा ही मामला आंबेडकर नगर जिले के रहने वाले पीड़ित पति का है। जिसकी पत्नी दाेनों बच्चों के साथ प्रेमी के पास राजस्थान चली गई। पति बताता है कि उसने 12 वर्ष पूर्व धनघटा क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक युवती से प्रेम विवाह किया था। 12 वर्ष के बीच में दो बच्चे भी हुए। पति ने बताया कि पत्नी को मोबाइल फोन पर ऑनलाइन लूडो खेलने की लत लग गई थी। वह बताता कि मैं मेहनत-मजदूरी कर परिवार का खर्च चलाता था। लेकिन पत्नी से जब भी मोबाइल फोन पर जब संपर्क करना चाहता था तो उसका फोन हमेशा व्यस्त रहता था।

लंबे समय तक मोबाइल फोन पर बात करती थी

पति ने बताया कि जब वह मजदूरी करके घर आया तो पत्नी साथ जाने के लिए जिद करने लगी। वह उसे साथ लेकर चला गया, लेकिन वहां भी वह आदत से बाज नहीं आई। जिसके बाद उसने ऑनलाइन लूडो खेलना शुरु कर दिया और लंबे समय तक मोबाइल फोन पर बात करना उसकी दिनचर्या हो गई थी।

पत्नी की तलाश में दर-दर भटक रहा पति

पीड़ित पति ने पुलिस को बताया कि जब वह उसके साथ सख्ती से पेश आया तो एक दिन वह दोनों बच्चों के साथ घर से निकल गई। उसे लगा कि शायद वह मायके गई होगी, लेकिन वह मायके नहीं पहुंची। इस बीच किसी ने बताया कि वह प्रेमी के साथ राजस्थान में रह रही है। पत्नी की तलाश में दर-दर भटक रहे पति का दर्द भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox