होम / UP News: मंत्री राकेश सचान का बड़ा बयान, बोले- ‘सपा के पास नहीं बचा प्रत्याशी इसलिए नहीं किए चुनाव चिन्ह आवंटित’

UP News: मंत्री राकेश सचान का बड़ा बयान, बोले- ‘सपा के पास नहीं बचा प्रत्याशी इसलिए नहीं किए चुनाव चिन्ह आवंटित’

• LAST UPDATED : April 25, 2023

India News (इंडिया न्यूज), UP News: प्रदेश में निकाय चुनाव चल रहे हैं। तमाम सियासी दल अपने प्रत्याशीयों के पक्ष में वोट करने के लिए लोगों से अपील कर रहे है। वहीं इसी कड़ी में यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री राकेश सचान कल अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। यहां पर उन्होंने वहां पर भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन पत्र को दाखिल करवाया। अपने विधानसभा क्षेत्र भोगीपुर पहुंचे राकेश सचान ने सपा पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी नगर निगमों में बीजेपी की सरकार होगी। हमारे सारे प्रत्याशी जितेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के पास अब प्रत्याशी नहीं बचे हैं यही कारण है कि वो अपने प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह नहीं आवंटित कर पा रहे हैं।

सपा पर सचान का हमला

कैबिनेट मंत्री राकेश सचान ने सरकार पर करारा हमला किया। उन्होंने कहा कि नगर पालिका व नगर पंचायत के चुनाव में 80 प्रतिशत भाजपा प्रत्याशियों की जीत होगी। वहीं विपक्ष पर करारा हमला करते हुए कहा कि यह जनता का चुनाव चुनाव का रिजल्ट 13 तारीख को निकलेगा।

उन्होंने कहा कि बूथ अध्यक्ष सेक्टर प्रभारी केबल पर और डबल इंजन की सरकार की गरीब कल्याण की जो योजनाएं जन जन तक पहुंच रही हैं। उनकी ताकत से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में माहौल है और हम लोग नगर निकाय के चुनाव भारी मतों से जीतेंगे। वहीं समाजवादी पार्टी ने सभासद प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित ना करने को लेकर कहा कि जब कैंडिडेट होंगे तभी तो चुनाव चिन्ह देंगे जब कैंडिडेट ही नहीं है समाजवादी पार्टी के पास तो चुनाव चिन्ह क्या देंगे।

Also Read: UP Politics: ‘विपक्ष देख रहा मुंगेर लाल के हसीन सपने’, नीतीश और अखिलेश की मुलाकात पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य का तंज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox