होम / UP News: ‘अब मैं छुट्टा सांड हो गया हूं, किसी से भी भिड़ सकता हूं ‘ बोले बृजभूषण शरण सिंह

UP News: ‘अब मैं छुट्टा सांड हो गया हूं, किसी से भी भिड़ सकता हूं ‘ बोले बृजभूषण शरण सिंह

• LAST UPDATED : May 17, 2024

India News UP ( इंडिया न्यूज),UP News: बीजेपी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कैसरगंज लोकसभा सीट से जनसभा को भाषण देते हुए कहा कि अब मैं खुला सांड बन गया हूं। मैं आपके लिए किसी से भी मुकाबला कर सकता हूं। मैं न तो बूढा हूं और न ही सेवानिवृत्त हूं।”

मैं न तो बूढ़ा और न ही रिटायर हूं.-बृजभूषण शरण सिंह

यूपी की कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए बताया कि अब मैं किसी से भी भिड़ सकता हूं. मैं न तो बूढ़ा हूं और न ही रिटायर हूं. मैं वचन देता हूं कि मैं दोगुना आपके बीच में रहूंगा। मैं आपके सुख-दुःख में हमेशा साथ दूंगा। आपको डबल सांसद मिलेगा।बताया गया है कि इस बार बीजेपी ने कैसरगंज से बृजभूषण शरण सिंह को टिकट देने की जगह उनके छोटे बेटे करण भूषण को चुनी है।

यहां तक कि बृजभूषण ने चुनाव-प्रचार की कमान अपने हाथ में ली हुई है। उन्होंने हाल ही में कर्नलगंज में आयोजित नुक्कड़ सभा में कहा कि मैं अभी भी रिटायर नहीं हो रहा हूँ। मैं आपके लिए दोगुनी मेहनत करने को तैयार हूँ। क्योंकि अब मैं अब भी काम करने के लिए तैयार हूँ। चूंकि अब मुझे आराम की जरुरत नहीं है।

डेढ़ लाख रुपये सभी ने पैसे लिए

बृजभूषण ने पहलवानों के आरोपों पर अपनी बात रखते हुए कहा कि जब उन्होंने मिजोरम, नागालैंड, बिहार, और बंगाल के रेसलर्स के हित में काम शुरू किया था, तो कुछ लोगों ने उन्हें नफरत से देखना शुरू कर दिया। उन्होंने कमजोर प्रांत के खिलाड़ियों को संरक्षण प्रदान करना आरंभ किया, लेकिन उसी दिन से उनके विलंबकार उनके विरोधी हो गए। वे बताया कि हर महीने ये लोग उनसे डेढ़-डेढ़ लाख रुपये कमाते थे, ये सारे एहसान धरा का धरा रह गया। इसी कारण उन्हें अनेक जगहों पर बदनाम किया गया।

यह है उनके विरोध का कारण

बृजभूषण के अनुसार, जो लोग उनके विरोध में उतर रहे हैं, वे इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वह कमजोर हैं। उन्होंने कहा कि पाँच साल पहले जब नरसिंह यादव ओलंपिक क्वालीफाई हो गए थे और जीत कर आए थे, तो लोगों ने कहा कि उन्हें ट्रायल देना चाहिए। ट्रायल देने की परंपरा तो नहीं थी, लेकिन उन्होंने इसे नकार दिया। उसी समय से उनका विरोध शुरू हो गया।

ये भी पढ़ें: UP News: नई बुआ का शरण में है सपा के शहज़ादे, अखिलेश पर बरसे पीएम मोदी

ये भी पढ़ें: UP News: नशेबाज ने युवती संग की दुष्कर्म करने की कोशिश, विरोध पर जमीन पर गिराया, घटना CCTV में कैद

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox