होम / UP News: संसदीय कार्य एवं औद्योगिक विकास मंत्री जसवंत सैनी ने अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

UP News: संसदीय कार्य एवं औद्योगिक विकास मंत्री जसवंत सैनी ने अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

• LAST UPDATED : August 1, 2023

India News (इंडिया न्यूज), UP News: संसदीय कार्य औद्योगिक विकास मंत्री जसवंत सैनी ने बरसात में समस्या आई है उन समस्याओं के समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया गया है। बरसात के मौसम में जो आने वाला समय है उसमें किसी प्रकार की जनानी ना हो।

पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

बागपत जनपद में आज संसदीय कार्य औद्योगिक विकास मंत्री जसवंत सैनी पहुंचे। जहां उन्होंने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। उसके बाद जसवंत सैनी ने कलेक्ट्रेट सभागार में जनपद के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की और बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के बारे में जानकारी ली। साथ ही उन्होंने अधिकारियों को जल्द समस्याओं के समाधान के निस्तारण का भी निर्देश दिया है।

औद्योगिक विकास मंत्री जसवंत सैनी ने बताया —

आज जनपद बागपत में बाढ़ से संबंधित विषयों की जानकारी ली और जो पहली बरसात में समस्या आई है उन समस्याओं के समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया गया है। बरसात के मौसम में जो आने वाला समय है उसमें किसी प्रकार की जनानी ना हो। किसी प्रकार का नुकसान ना हो बाढ़ से संबंधित सभी कार्य पूर्ण कर लिया जाए। स्वास्थ्य विभाग की टीम शिक्षा अधिकारी डीपीआरओ सिचाई विभाग मिलकर के चुनौतियां हमारे सामने आने वाली है। उनका समाधान करेंगे।

Also Read: Azamgarh News: समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल यादव अपने दो दिवसीय दौरे पर, पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ आगामी चुनाव को लेकर तैयारी शुरु

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox