होम / UP News: PM मोदी ने मीरा माझी को लिखा पत्र, परिवार वालों को भेजा गिफ्ट

UP News: PM मोदी ने मीरा माझी को लिखा पत्र, परिवार वालों को भेजा गिफ्ट

• LAST UPDATED : January 3, 2024

India News (इंडिया न्यूज़) UP News: प्रधामनंत्री नरेंद्र मोदी ने मीरा माढी को पत्र लिख कर उनके परिवार वाले को गिफ्च भेजे। बता दें कि पीएम ने यह पत्र उनके घर जाने के बाद लिखा है। उन्होंने मीरा के परिवार वालों के लिए उपहार भी भेजे हैं। जिसमें एक चाय-सेट, रंगों वाली ड्राइंग बुक सहित बहुत कुछ शामिल है।

पीएम ने क्या लिखा पत्र में (UP News)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पत्र में लिखा कि  आपको और परिवार के सभी सदस्यों को 9 वर्ष 2024 की हार्दिक शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम की पावन नगरी अयोध्या में आप और आपके परिवार के सदस्यों के साथ मुलाकात और आपके द्वारा बनाई गई चाय पीकर बहुत प्रसन्नता हुई।

अयोध्या से आने के बाद मैंने कई टीवी चैनल पर आपका इंटरव्यू देखा। उनमें आपका और परिवार के अन्य सदस्यों का आत्मविश्वास, जितने सरल व सहज ढंग से आप लोगों ने अपने अनुभवों को साझा किया, वह देखकर अच्छा लगा। आप जैसे मेरे करोड़ों परिवार जनों के चेहरे की मुस्कान ही मेरी पूंजी है। यह सबसे बड़ा संतोष है जो मुझे देश के लिए जी जान से कार्य करने की नई ऊर्जा देता है।

आपका उज्ज्वला योजना की 10 करोड़वीं भी लाभार्थी बनना एक आंकड़ा भर नहीं है, बल्कि मैं इसे करोड़ों देशवासियों के बड़े-बड़े सपनों व संकल्पों के पूर्ण होने की एक कड़ी के रूप में देखता हूं।

मुझे पूर्ण विश्वास है कि अमृत काल में आप जैसे आकांक्षा से परिपूर्ण करोड़ों देशवासियों की जीवटता और उत्साह एक भव्य विकसित भारत के निर्माण के हमारे लक्ष्य को सिद्ध करने में अहम भूमिका निभाएगा।

बच्चों को स्नेह व परिवार के अच्छे स्वास्थ्य है और उज्जवल भविष्य की कामना सहित।

 

Also Read: Ram Temple : राहुल-प्रियंका को नहीं मिला राम मंदिर का न्योता, जानें क्या है…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox