होम / UP News: दो लड़कियों को इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद हुआ प्यार, अब शादी की ज़िद पर अड़ी

UP News: दो लड़कियों को इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद हुआ प्यार, अब शादी की ज़िद पर अड़ी

• LAST UPDATED : June 24, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उन्नाव से एक प्यार की दास्ताँ सामने आई है, जहा उन्नाव की युवती को बिहार की रहने वाली एक युवती से प्यार हो गया। इतना ही नहीं दोनों साथ में अपना घर बसाना चाहती है। इनके परिजन इस रिश्ते के खिलाफ है।

यह है पूरा मामला

यूपी और बिहार की दो लड़कियों को आपस में प्यार हो गया जिसके बाद उन्नाव की युवती अपनी प्रेमिका से मिलने बिहार के दरभंगा पहुंच गई, वहीं पिता को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की जिसके बाद उन्नाव पुलिस युवती को दरभंगा से यूपी ले आई, लेकिन अब दोनों युवती एक दूसरे से शादी करने की जिद्द पर अड़ी हुई हैं।

ये भी पढ़ें: शुभमन गिल को मिल सकती है ये बड़ी जिम्मेदारी!

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दो लड़कियों के बीच इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई और अब दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाना चाहती है। अब ये समलैंगिक रिश्ता पुलिस के लिए एक मामला बन गया है, वहीं दोनों के परिवार भी इसका सख्त विरोध कर रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए संपर्क में आईं दोनों लड़कियां अब समलैंगिक शादी पर अड़ गई हैं।

दोनों को प्यार का रंग इस तरह चढ़ा की उन्नाव की रहने वाली लड़की घर से भागकर बिहार जा पहुंची। वहां वो अपनी प्रेमिका से मिली और दोनों ने एक साथ जीने-मरने की कसमें खा लीं। अब पिता ने उन्नाव पुलिस को शिकायत की, पर यूपी पुलिस बिहार पहुंचकर युवती को पकड़कर अपने साथ उन्नाव ले आई।

पुलिस ने बताया

जानकारी के अनुसार, दोनों लड़कियों की उम्र 18 साल से कम है लेकिन वो शादी की पक्की चाहत में डूबी हुई है। इस मामले पर कोतवाली प्रभारी राजकुमार ने बताया कि दोनों लड़कियों के परिवार उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे हैं, जो भी इस मामले में उचित कानूनी कार्रवाई होगी वो की जाएगी।

ये भी पढ़ें: UP News: सड़क पर उतारा ‘हेलीकॉप्टर’, अंदर बैठे थे दूल्हा-दुल्हन, पुलिस ने किया 18 हजार का चालान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox