होम / UP News: क्या ज्योति मौर्या और आलोक के बीच होगा समझौता? अगली सुनवाई 6 दिसंबर को

UP News: क्या ज्योति मौर्या और आलोक के बीच होगा समझौता? अगली सुनवाई 6 दिसंबर को

• LAST UPDATED : October 26, 2023

India News ( इंडिया न्यूज) UP News: उत्तर प्रदेश की चर्चीत एसडीएम ज्योती मौर्य और उनके पति आलोक कुमार के बीच विवाद चल रहे केस में पत्नि ज्योति मौर्य की तलाक की अर्जी पर सुनवाई टल गई है। आपको बता दें कि प्रयागराज के जिला अदालत में आज सुनवाई की जानी थी। लेकिन वकिलों के हड़ताल की वजह से सुनवाई नही हो सकी है। अब 6 दिसंबर को मामले की अगली सुनवाई की जाएगी। हालांकि इस बार दोनों पति पत्नि कोर्ट नही आए थे।

पिछली सुनवाई पर कोर्ट में नही पहुंचे थे दोनो

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पिछली सुनवाई पर भी दोनों कोर्ट में पेश नही हुए थे। जिसको देखते हुए उम्मीद जताई जा रही थी कि ज्योति मौर्य और उनके पति के बीच आपसी समझौता हो सकता है। साथ ही पति आलोक मौर्य ने अपनी पत्नि पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप पहले ही वापस ले लिए हैं। चर्च ये भी है कि ज्योति मौर्य भी तलाक के केस को जल्द ही वापस ले सकती हैं।

पीसीएस अफसर बनने के बाद रिश्ते में आ हई थी दरार

बता दें कि ज्योति मौर्य के पीसीएस अफसर बनने के बाद पति आलोक मौर्य से संबंधों में दरार आ गई थी। जिसमें पति ने उनपर होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से संबंध होने का आरोप लगाया था। तो वहीं पत्नि ने आलोक कुमार पर उनके परिवार के लोगों पर दहेज उत्पीड़न का धूमनगंज थाने में केस दर्ज कराया था। साथ ही दोनों का मामला सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा था। जानकारी के लिए आपको बता दें कि दोनों की शादी साल 2010 में हुई थी। जिसके बाद साल 2015 में यूपीपीएससी में एसडीएम के पद पर ज्योति मौर्य का चयन हो गया था।

Also Read: यूपी सरकार की योजना में की गई लापरवाही, मांगा गया लाखों का जुर्माना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox