होम / UP Politics: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक पहुंचे श्रावस्ती विपक्ष पर जमकर बरसे, कहा- बीजेपी की होगी शानदार जीत

UP Politics: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक पहुंचे श्रावस्ती विपक्ष पर जमकर बरसे, कहा- बीजेपी की होगी शानदार जीत

• LAST UPDATED : April 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज), UP Politics: श्रावस्ती में आज निकाय चुनाव की एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। जनपद में निकाय चुनाव की सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं। यहां पर 4 मई को मतदान होने हैं जिसको देखते हुए आज उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक नगर पंचायत इकौना की बीजेपी उम्मीदवार शांति कंट्रा के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे।

पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना

जहां पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। वहीं डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सबसे पहले पहुंचकर प्रधानमंत्री के मन की बात सुनी और मन की बात सुनकर प्रेरित भी हुए। वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए बृजेश पाठक ने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को बताते हुए कहा कि सरकार ने उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री सम्मान निधि योजना जैसे तमाम योजनाओं को गिनाया।

प्रदेश में विकास की रफ्तार

वहीं कहा कि प्रदेश में अब शासन और कानून का राज है। पहले लोग माफिया गिरी करते थे। लोगों की मां बहने सुरक्षित नहीं थी आज माफिया गलों में तख्ती डालकर खुद जेलों के पीछे जाने को मजबूर है। समाजवादी पार्टी में सिर्फ एक समुदाय को ही नौकरी मिलती थी। प्रयागराज का नाम बदलकर एक विशेष समुदाय के नाम पर रख दिया था। वहीं मन की बात का जिक्र करते हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि बिना भेदभाव के प्रधानमंत्री काम कर रहे हैं और लोगों के मन में उतर रहे हैं। वंही प्रधानमंत्री के मन की बात से लोग प्रेरित हो रहे है।

Also Read: Shahjahanpur News: वित्तमंत्री सुरेश खन्ना पहुंचे शहजाहांपुर, बोले- ‘बीजेपी के टक्कर में नहीं है कोई’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox