होम / UP Roadways Bus Accident in Barabanki: यूपी रोडवेज की बस बाराबंकी में खाई में गिरी, हादसे में 2 की मौत और 24 घायल

UP Roadways Bus Accident in Barabanki: यूपी रोडवेज की बस बाराबंकी में खाई में गिरी, हादसे में 2 की मौत और 24 घायल

• LAST UPDATED : January 24, 2022

UP Roadways Bus Accident in Barabanki

इंडिया न्यूज़, बाराबंकी:
UP Roadways Bus Accident in Barabanki: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच हाईवे पर घाघराघाट के पास एक बस को ओवरटेक करते समय रोडवेज बस खाई में पलट गई है। इस हादसे में 2 की मौत, जबकि 24 लोग घायल बताये जा रहे हैं। इनमें से 14 लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है, जबकि 10 लोगों का रामनगर सीएचसी (Ramnagar CHC) में इलाज चल रहा है। हादसा सोमवार दोपहर करीब 2 बजे हुआ। यह बस बलरामपुर से लखनऊ जा रही थी, जिसमें करीब 50 यात्रियों के सवार होने की बात बताई जा रही है।

घटना के बाद चालक-परिचालक मौके से फरार हो गए। सुचना मिलने पर एएसपी पूर्णेंदु सिंह ने मौके पर पहुंचकर घायलाें को उपचार के लिए भिजवाया है। घायलों में गोंडा, बलरामपुर, सीतापुर और श्रावस्ती आदि जिले के यात्री शामिल हैं।

UP Roadways Bus Accident in Barabanki

हादसे में इनकी हुई मौत

हादसे में दो लोगों की मौत हुई है। इसमें सीतापुर के सदरपुर थाना के पिपराखुर्द के श्यामलाल के 36 वर्षीय पुत्र नरेंद्र और बलरामपुर के बालापुर थाना के मोझनी के 50 वर्षीय बृजेश कुमार त्रिपाठी शामिल हैं।

UP Roadways Bus Accident in Barabanki

इनको किया गया रेफर

सीतापुर के बदौरा के बिट्टू (33) और शुचि (36), श्रावस्ती के लाल बोझी गोरा के अंबिका प्रसाद की पत्नी उसमा देवी (40), पुत्र रवि (8) व पुत्री नीता देवी (19), लाल बोझी कटरा के गिरीश कुमार (25), गोंडा जिले के बालपुर करनैलगंज के प्रदीप कुमार दुबे (42), कटरा बाजार के रितेश कुमार (30), उनकी पत्नी ज्योति (26), करनैलगंज के बटौरा निवासी राम प्रसाद (50), विजय (36), पटेलनगर के विनोद कुमार (60), बदलपुर बेलसर की प्रीती तिवारी (35) और इटियाथोक के महावीर (30) शामिल हैं।

Also Read : Women Face of BJP in UP : प्रचार में जुटीं अपर्णा, अदिति, प्रियंका, महिलाओं के बीच बनीं भाजपा की चेहरा

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox