होम / UP: सांसद एसटी हसन ने बिलावल भुट्टो को याद दिलाई औकात, मगर पठान कंट्रोवर्सी दिया बवाल कराने वाला बयान

UP: सांसद एसटी हसन ने बिलावल भुट्टो को याद दिलाई औकात, मगर पठान कंट्रोवर्सी दिया बवाल कराने वाला बयान

• LAST UPDATED : December 20, 2022

UP

इंडिया न्यूज, मुरादाबाद (Uttar Pradesh)। अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सपा सांसद एसटी हसन ने नया राग छेड़ दिया है। उन्होंने पठान मूवी में भगवा रंग को लेकर छिड़े घमासान पर कहा कि रंग कोई किसी की जागीर नहीं है। कांवड़ के दौर में अंडरवियर भी भगवा पहनते हैं। साधु संत भी भगवा पहनते हैं। भगवा तौलियों पर भी बैठ जाते हैं। सवाल उठाना है तो न्यूडिटी पर उठाएं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयानबाजी करने वाले पाकिस्तानी नेता बिलावल भुट्टो को उनकी औकात याद दिलाई है।

निकाय चुनाव में साफ होगा सूपड़ा
सांसद एसटी हसन से जब पूछा गया की इस बार नगर निगम चुनाव में भाजपा मुस्लिम प्रत्याशियों की तरफ रुख कर रही है तो उन्होंने कहा कि स्वागत करेंगे उनकी इस पहल का लेकिन उनका असली मकसद मुसलमान वोट को बांटना है। लेकिन मुसलमान या कोई भी काम इतनी बेवकूफ नहीं है। निकाय चुनाव में भी इनक सूपड़ा साफ होने जा रहा है।

उन्होंने कहा कि बिलावल भुट्टो ने प्रधानमंत्री के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की है। नरेंद्र मोदी बीजेपी के प्रधानमंत्री नहीं हैं, वह उनके भी प्रधानमंत्री हैं। पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं। वह अलग बात है कि हमारे उनसे मतभेदों या उनके हमारे से मन भेद हो, हम आपस में लड़ें। कुछ भी करें, लेकिन हम यह बर्दाश्त नहीं कर सकते कि हमारे प्रधानमंत्री को एक ऐसा जुम्मा जुम्मा 4 दिन में सियासत में आया हो वह इस तरह की बात करें। जितना उनकी औकात है उसी औकात में बात करें।

सेना का मनोबल नहीं गिराना चाहिए
आख़िर में जब उनसे सवाल किया गया कि राहुल गांधी ने सेना को लेकर टिप्पणी की है तो उनका कहना था कि सेना ने तो लाठी डंडों से उन्हें मार कर भगाया है। हमारी सेना सक्षम है। चीन को यह मालूम होना चाहिए यह 1962 का हिंदुस्तान नहीं है। ईंट का जवाब हम पत्थर से देना जानते हैं और हम देंगे। समाजवादी पार्टी क्या हिंदुस्तान के हर इंसान का फर्ज है सेना के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे उनका मनोबल बढ़ाएं।

यह भी पढ़ें: फिरोजाबाद के रैन बसेरों में बिछी मिली गंदी चादरें, मेरठ में लगे CCTV; गोरखपुर में CM के दौरे में सबकुछ चकाचक

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox