होम / UP: बुलंदशहर में श्रद्धा जैसे 36 टुकड़े करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, आफताब का किया था समर्थन

UP: बुलंदशहर में श्रद्धा जैसे 36 टुकड़े करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, आफताब का किया था समर्थन

• LAST UPDATED : November 26, 2022

UP

इंडिया न्यूज, बुलंदशहर (Uttar Pradesh) । दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब का समर्थन करने वाला बुलंदशहर का युवक गिरफ्तार कर लिया गया है। वायरल वीडियो का पुलिस ने संज्ञान लिया और लंबी खोजबाजी के बाद उसे पकड़ लिया है। खास बात यह है कि खुद का नाम विकास बताने वाला आरोपी राशिद निकला है। उसने श्रद्धा की तरह 35 नहीं 36 टुकड़े करने की धमकी दी थी। वह सिकंदाराबाद का रहने वाला है। आरोपी एक पेशेवर अपराधी बताया जा रहा है।

आरोपी बोला- जब मेरी लड़ाई होगी तो ऐसा कर दूंगा
वह आफताब के समर्थन में यह कहते हुए नजर आ रहा है कि जब आदमी का मूड खराब होता है तो वो 35 क्या 36 टुकड़े भी कर देता है। वीडियो में एक महिला उससे सवाल पूछती है कि यह किस हद तक सही है, जिसपर राशिद का कहना कि कभी-कभी हो जाता है। उससे पूछा गया कि आप भी ऐसा कर दोगे, तो युवक कहता है कि, जब मेरी किसी से लड़ाई होगी तो मैं भी ऐसा कर दूंगा। आगे बोला कि, ‘चाकू लो ‘नूई काटे-चले जाओ’ फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस बोली- दर्ज हैं 5 मुकदमे
सोशल मीडिया के माध्यम से दिल्ली में बना एक वीडियो संज्ञान में आया था जिसमें एक व्यक्ति द्वारा स्वयं को बुलन्दशहर का निवासी बताते हुए आप्पत्तिजनक टिप्पणी की थी। वायरल वीडियो में बयान देते वक्त युवक ने अपना नाम राशिद बताया था। उसे थाना सिकन्द्राबाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें: शादी से इंकार करने पर परिवहन निगम की क्लर्क की हत्या, आरोपी ने खुद को भी मारी गोली, 14 दिन बाद मिला शव

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox