होम / UP Transfer News : यूपी में चली तबादला एक्सप्रेस! 14 IPS का किया ट्रान्सफर, राय बरेली समेत दस जिलों के बदले कप्तान

UP Transfer News : यूपी में चली तबादला एक्सप्रेस! 14 IPS का किया ट्रान्सफर, राय बरेली समेत दस जिलों के बदले कप्तान

• LAST UPDATED : July 31, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), UP Transfer News : यूपी सरकार ने रविवार को तबादला एक्सप्रेस चलाई। जिसके चलते प्रदेश में 14 आईपीएस के तबादले किए गए। जिसमें 10 जिलों के पुलिस कप्तान शामिल हैं। वहीं बरेली में कांवड़ यात्रा निकालने के दौरान हुए बवाल के बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी को हटा दिया गया है। एसपी सुशील घुले चंद्रभान को सीतापुर से हटाकर बरेली का एसएसपी बनाया गया है। प्रभाकर को 32वीं पीएसी भेजा गया है। वहीं, लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में तैनात विनीत जायसवाल को चंदौली का एसपी की कमान सौंपी है।

चंदौली के एसपी अंकुर अग्रवाल को बांदा भेजा

वहीं, मिर्जापुर के एसपी संतोष मिश्रा को डीजीपी मुख्यालय में एसपी क्राइम बनाया गया है। कन्नौज के एसपी कुंवर अनुपम सिंह को अमरोहा का एसपी बनाया गया है। बांदा के एसपी अभिनन्दन को मिर्जापुर की जिम्मेदारी सौंपी गई है। आगरा में एसपी रेलवे मोहम्मद मुश्ताक को ललितपुर का एसपी बनाया है। सिद्धार्थनगर के एसपी अमित कुमार आनंद को कन्नौज भेजा। चंदौली के एसपी अंकुर अग्रवाल को बांदा भेजा गया है।

आदित्य लंगेह को आगरा में एसपी रेलवे बनाया

संभल के एसपी चक्रेश मिश्रा को सीतापुर का एसपी की कमान सौंपी है। अमरोहा के एसपी आदित्य लंगेह को आगरा में एसपी रेलवे बनाया गया है। ललितपुर के एसपी अभिषेक कुमार को सिद्धार्थनगर भेजा। अलीगढ़ के एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत को संभल का एसपी बनाया गया है। डीजीपी मुख्यालय में एसपी क्राइम राठौर किरीट कुमार हरिभाई को 35वीं वाहिनी पीएसी का सेनानायक बनाया गया है।

Also Read: Haridwar Accident: कल देर शाम देहरादून-दिल्ली हाईवे पर सड़क हादसा, 57 यात्रियों से भरी यूपी रोडवेज की बस पलटी,…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox