होम / UP Weather: आज यूपी में भारी बारिश के आसार! जानिए मौसम विभाग ने क्या कहा

UP Weather: आज यूपी में भारी बारिश के आसार! जानिए मौसम विभाग ने क्या कहा

• LAST UPDATED : March 19, 2024

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP Weather: उत्तर प्रदेश में मौसम हर दिन रंग बदल रहा है। कल यानी सोमवार को चिलचिलाती धूप के बाद एक बार फिर रात में बेहद ठंड का अहसास हो रहा है, संभावना है कि आज मंगलवार से मौसम बदल जाएगा। जहां तक ​​पूर्वी यूपी की बात है तो राज्य के इस हिस्से में कई जगहों पर भारी बारिश पड़ सकती है। फिलहाल यूपी में दिन के समय तेज धूप निकल रही है और शाम के समय हल्की ठंड मैं मौसम को खुशनुमा बनाया हुआ है।

19 मार्च और 20 मार्च को होगी बारिश 

वैसे तो प्रदेश की न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी हो रही है। जिससे यूपी के लोगों ने अब पंखा चलाना शुरू कर दिए हैं। वहीं मौसम विभाग की भविष्यवाणी की माने तो आज यानी 19 मार्च और 20 मार्च को उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में बारिश के असर है।

प्रदेश में आज बारिश के आसार

मौसम विभाग की माने तो आज यानि 19 मार्च को पूर्वी गोपी के कई हिस्सों में गरज चमक के साथ बौछार पढ़ने की संभावना है। हालांकि मंगलवार की बात करें तो पश्चिमी यूपी में किसी खास बदलाव की संभावना नहीं। वैसे 19 मार्च को पश्चिमियों पर मौसम शुष्क रहने के आसार हैं। 20 मार्च को भी प्रदेश के कई जगहों पर बारिश होने के आसार हैं। इस समय पूर्वी यूपी के कई जगह पर गलत के साथ बारिश पड़ सकती है। दूसरी और पश्चिमी यूपी में बारिश पड़ने के इस दौरान कोई भी संभावना नहीं है।

ये भी पढ़ें:- UP News: सपा नेता गायत्री प्रजापति के घर ED की रेड, जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox