होम / Uttar Pradesh: अनुप्रिया पटेल फिर बनीं अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष, मंच पर हो उठीं भावुक

Uttar Pradesh: अनुप्रिया पटेल फिर बनीं अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष, मंच पर हो उठीं भावुक

• LAST UPDATED : November 4, 2022

Uttar Pradesh

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष बन एक बार फिर अनुप्रिया पटेल ने जीत का परचम लहराया है। दरअसल, दूसरी बार वह निर्विरोध चुनी गई हैं। जहां लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में शुक्रवार को पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन हुआ।

इस दौरान अनुप्रिया पटेल ने कहा कि इस अधिवेशन के सभी कार्यकर्ताओं की तरफ से सोनेलाल पटेल को श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं। बता दें कि, राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों को धन्यवाद दिया। वहीं, अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष बनी अनुप्रिया पटेल ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि योगदान को बढ़ाने के लिए आप सब यहां आए है, इसका शुक्रिया अदा करती हूं। जहां पार्टी नेताओं ने उन्हें बधाई दी उन्होंने कहा कि ये पल ऐतिहासिक और यादगार है। बीते 6 साल में स्टेट पार्टी का दर्जा चुनाव आयोग ने अपना दल (एस) को दे दिया है।

अनुप्रिया बोलीं- सबकी उर्जा और साथ की जरूरत है

इस दौरान नवनियुक्त पार्टी अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने हमारे चुनाव अधिकारी और जो पार्टी संस्थापक राष्ट्रीय कमेटी के पदाधिकारी जवाहर लाल पटेल,माता बदल तिवारी जी सभी पदाधिकारियों को राष्ट्रीय अधिवेशन की प्रक्रिया को पूरा बनाने के लिए शुक्रिया अदा किया। वहीं, अपना दल एस के राष्ट्रीय अधिवेशन में यूपी के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल तबीयत खराब होने के बाद भी इस राष्ट्रीय अधिवेशन में पहुंचे हैं।

कठिन परिस्थितियों में भी हमने अपने बारे में नहीं सोचा – अनुप्रिया

मंच पर भावुक होकर अनुप्रिया पटेल ने कहा कि अपना दल के संस्थापक सोने लाल पटेल की इस सोच और पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए आप सबकी उर्जा और साथ की जरूरत है।

ऐसे में जब आप सभी लोगों ने डॉक्टर साहब के निधन के बाद यह जिम्मेदारी मुझे सौंपी थी। तब मुझे समझ नहीं आया क्या करूं मुझे कोई अनुभव नहीं था। उस वक्त डर था। लेकिन बहादुर शेर की बेटी जो छोड़कर गए हैं, उसने कार्यकर्ताओं का नेतृत्व स्वीकार किया। मन और शक्ति की जीत होती है, जहां साल 2012 में एक विधायक को चुनकर विधानसभा भेज लोगों ने सोचा एक विधायक से क्या होगा, लोगों ने सोचा कि अपना दल को हम आसानी से धराशाही कर देंगे।

यह भी पढ़ें: सपा नेता पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक को आया गुस्सा, बोले- पॉलिटिक्स क्यों कर रहे हो

यह भी पढ़ें: यूपी बोर्ड 10वीं के छात्रों के लिए खुशखबरी, बोर्ड ने जारी किया मॉडल पेपर, ऐसे होगा डाउनलोड

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox