होम / दम घुटने से दंपत्ति की हुई मौत, 4 माह का बच्चा अस्पताल में भर्ती

दम घुटने से दंपत्ति की हुई मौत, 4 माह का बच्चा अस्पताल में भर्ती

• LAST UPDATED : December 17, 2022

Uttar Pradesh

इंडिया न्यूज, सम्बल (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के एक क्षेत्रीय से डैम घुटने से हुई मौत का मामला सामने आया है। यहां एक दंपत्ति ने डैम,घुटने के वजह से अपनी जान त्याग दी वहीं दंपत्ति का 4 माह का बच्चा अस्पताल में भर्ती है। दंपत्ति ने ठण्ड से बचने के लिए कमरे में पेट्रोमैक्स गैस कैलेंडर जला रखी थी। मन जा रहा है कि के कारन दंपत्ति और बच्चे का डैम घुट गया था।

दम घुटने से दंपत्ति की हुई मौत
मामला बनियाठेर क्षेत्र के गांव अकरौली का है। यहां के निवासी व मेडिकल स्टोर संचालक सलमान और उसकी पत्नी महराज जहाँ कमरे में सो रहे थे। दंपत्ति के साथ उनका 4 माह का बच्चा भी कमरे में था। दंपत्ति ने रात में कमरे में ठण्ड से बचने के लिए पेट्रोमैक्स गैस कैलेंडर जला रखी थी। कमरा पूरी तरह बंद था साथ ही कमरे के बहार शीशे का सील बंद केबिन भी था। रात भर उस कमरे में ऑक्सीजन की कमी हो गई और दंपत्ति व बच्चे का डैम घुटने लगा।

सुबह अचेत हालत में मिले
सुबह 10 बजे तक जब दंपत्ति कमरे से बहार नहीं आये तो परिजनों ने कमरे का खटखटाया। फिर भी दरवाजा न खुला। फिर घरवालों ने कड़ी मसक्कत के बाद कमरे का दरवाजा खोला तो दंपत्ति और बच्चे को अचेत पाया। परिजनों ने तीनो को अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल के डॉक्टरों ने दंपत्ति को मृत घोषित कर दिया वहीं बच्चे का इलाज जारी है। डॉक्टरों ने मौत की वजह ऑक्सीजन की कमी बताई है।

यह भी पढ़ें: Shoot On Students: छात्रों पर बाइक सवार बदमाशों ने चलाई गोली, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

Connect Us
 Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox