होम / Uttarakhand: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कैंची धाम मंदिर में माथा टेका, फैंस के संग खिंचाई फोटो

Uttarakhand: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कैंची धाम मंदिर में माथा टेका, फैंस के संग खिंचाई फोटो

• LAST UPDATED : November 17, 2022

Uttarakhand

इंडिया न्यूज, नैनीताल (Uttarakhand) । चमत्कार और रहस्ययो से भरा कैसी धाम मंदिर जो कि सारी दुनिया में मनोकामना पूर्ण करने वाले मंदिर के रूप में विख्यात हैं। वहां आज सुबह इंडिया टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के संग बाबा नीम करोली महाराज के चरणों में माथा टेकने पहुंचे।

बुधवार को देवभूमि पहुंचे थे विराट
बुधवार को विराट कोहली बीते दिन अपनी पत्नी, पुत्री के साथ चॉपर के माध्यम से घोड़ाखाल सैनिक स्कूल में उतरे थे। उसके बाद वहां से वह प्रशंसकों मीडिया से दूरी बनाते हुए अपनी ऑडी गाड़ी में मुक्तेश्वर की ओर निकल पड़े थे। गुरुवार की सुबह विराट कोहली अपनी पत्नी और उसका मां बेटी के साथ बाबा नीम करोली महाराज के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे।

बाबा नीम करोली धाम देश-दुनिया में प्रसिद्ध
बाबा नीम करोली महाराज के दर्शन के लिए आज तक दुनिया की जानी-मानी हस्तियां कैंची मंदिर में शीश नवा चुके हैं, जिनमें से बाबा के भक्त और जाने-माने लेखक रिचर्ड अल्बर्ट ने मिरेकल आफ लव नाम से बाबा पर पुस्तक लिखी है। इस पुस्तक में बाबा नीब करौरी के चमत्कारों का विस्तार से वर्णन है। इनके अलावा हॉलीवुड अभिनेत्री जूलिया राबर्ट्स, एप्पल के फाउंडर स्टीव जाब्स और फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग जैसी बड़ी विदेशी हस्तियां बाबा के भक्त हैं। अब इस फेहरिस्त में दुनिया के जाने वाले बल्लेबाज भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली फ़िल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का नाम भी शामिल हो गया है।

हाल ही में अनुष्का ने शेयर की थी बाबा नीम करोली की फोटो
बताते चलें कि कुछ दिन पूर्व अनुष्का शर्मा ने नीम करोली महाराज की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। बाबा के प्रति अनुष्का शर्मा की अटूट आस्था है, कयास लगाए जा रहे हैं कि वर्ल्ड कप में वह उससे पहले विराट कोहली के खराब प्रदर्शन से उभरने के लिए बाबा नीम करोली महाराज के दरबार में पति-पत्नी गुहार लगाने आए हैं।

यह भी पढ़ें: कैबिनेट में 25 प्रस्ताव पास, धर्मांतरण कानून अब गैर जमानती, हल्द्वानी शिफ्ट होगा हाईकोर्ट

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox