होम / Uttarakhand: सितारगंज में एकीकृत एक्वा पार्क की स्थापना को केंद्र सरकार की मंजूरी, सीएम धामी ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद

Uttarakhand: सितारगंज में एकीकृत एक्वा पार्क की स्थापना को केंद्र सरकार की मंजूरी, सीएम धामी ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद

• LAST UPDATED : March 29, 2023

Uttarakhand: केंद्र सरकार ने उत्तराखंड को बड़ी सौगात दी है। मोदी सरकार ने प्रधानमंत्री मत्स्य संपदा योजना के तहत उधमसिंह नगर के सितारगंज में एकीकृत एक्वा पार्क की स्थापना को मंजूरी दी है। सरकार के इस फैसले से आस पास के लोगों को काफी सहुलियत होगी। वहीं केंद्र सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए राज्य की धामी सरकार ने पीएम मोदी को ध्यनवाद दिया है।

सीएमओ ने दी जानकारी

केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री मत्स्य संपदा योजना के तहत उधमसिंह नगर के सितारगंज में एकीकृत एक्वा पार्क की स्थापना को मंजूरी दी है। इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर दी। कार्यालय के ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा गया कि “केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री मत्स्य संपदा योजना के तहत उधमसिंह नगर के सितारगंज में एकीकृत एक्वा पार्क की स्थापना को मंजूरी दी है। कुल 44.50 करोड़ रुपये की लागत वाली इस केंद्रीय सहायता प्राप्त योजना में केंद्र का योगदान 40.05 करोड़ रुपये होगा।”

एक और ट्वीट करते हुए कार्यालय ने जानकारी दी कि “मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि इससे मछली उत्पादन को बढ़ावा मिलेगा और किसानों व मछली पालकों की आय में वृद्धि होगी।”

Also Read: UP के हाईवे पर सफर करना है तो करनी होगी जेब ढीली, जानें कितने प्रतिशत बढ़े टोल के दाम

UP Politics: “मेरा घर-राहुल गांधी का घर”,कांग्रेस ने शुरू किया अभियान, अजय राय ने अपने घर पर लागया बोर्ड

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox