होम / Uttarakhand: लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाने में जुटी BJP, प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए सीएम धामी

Uttarakhand: लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाने में जुटी BJP, प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए सीएम धामी

• LAST UPDATED : January 30, 2023

Uttarakhand: लोकसभा चुनाव ( General Election ) की तैयारियों में बीजेपी ( BJP) जुट गई है। पार्टी ने हाल ही में दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी( National Executive) की बैठक का आयोजन किया था। जिसमे देश भर के तमाम पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया था। इस बैठक में उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ( CM Pushkar Singh Dhami) ने भी हिस्सा लिया था। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लोक सभा चुनाव को लेकर मंथन किया था वहीं पीएम मोदी ( PM Modi ) ने भी इस बैठक में हिस्सा लिया था और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था। अब प्रदेश के स्तर पर इस प्रकार की कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में बीजेपी ने उत्तराखंड ( Uttarakhand) में कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया है।

सीएम धामी ने लिया हिस्सा

सीएम धामी ने आज बीजेपी की दो दिवसीय कार्यसमिति में हिस्सा लिया। पार्टी की ये बैठक देहरादून के रायवाला में आयोजित की गई। इसके दूसरे और आखिरी दिन सीएम धामी ने हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में सीएम धामी ने प्रदेश भर से आए पदाधिकारियों को संबोधित किया और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। सीएम ने कहा कि हमें पूरी ताकत के साथ लोक सभा चुनाव में जाना है।

सीएम धामी ने कहा कि “विश्व में भारत का सम्मान बढ़ रहा है। पीएम के नेतृत्व में एक लाख करोड़ रुपये से अधिक के प्रोजेक्ट चल रहे हैं। हम अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के माध्यम से सभी लोगों तक पीएम की बात पहुंचाएंगे। इस बैठक में निकाय चुनाव को लेकर भी चर्चा की गई।” जानकारी हो कि प्रदेश में आने वाले समय में निकाय चुनाव होने को हैं।

लोकसभा चुनाव पर मंथन

लोकसभा चुनाव को लेकर जहां एक ओर केंद्र ने कमर कस ली है तो राज्यो को फतह करने के लिए प्रदेश की इकाईयां जुट गई हैं। बीजेपी राज्यवार तरीके से कार्यसमिति की बैठक कर रही है। इन बैठकों में लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन किया जा रहा है। हाल ही में यूपी में भी एक दिवसीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक में प्रदेश भर के पार्टी के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया था। उत्तराखंड में भी ऐसा ही एक आयोजन किया गया जिसके आखिरी और दूसरे दिन सीएम धामी ने हिस्सा लिया।

ये भी पढ़ें- Lucknow : सीएम योगी से मिले धाकड़ क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव, मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox