होम / Uttarakhand Crime: किशोरी से हैवानियत हदें पार, बेहोश कर दिन में कई बार किया जाता था दुष्कर्म, जानें पूरी खबर

Uttarakhand Crime: किशोरी से हैवानियत हदें पार, बेहोश कर दिन में कई बार किया जाता था दुष्कर्म, जानें पूरी खबर

• LAST UPDATED : May 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Uttarakhand Crime: पश्चिम बंगाल से देह व्यापार से लाई गई एक किशोरी के साथ हर रोज कई बार दुष्कर्म किया जा रहा था। उसके होश में आने से पहले ही उसे फिर से बेहोश कर दिया जाता था। इस मामले से जुड़ी देह व्यापार (Prostitution) की मुखिया तान्या शेख अभी फरार है, जिसकी पुलिस को तलाश में  साथ ही पुलिस पर हमला करने वाली तीन और महिलाओं की तलाश में भी जुटी हुई है।

किशोरी का अपहरण कर देह व्यापार के धंधे में धकेला

पश्चिम बंगाल निवासी तान्या शेख यहां भोटियापड़ाव के संजयनगर में आसिम रजा के घर पर किराए पर रहती थी। पुलिस के मुताबिक तान्या ने अपनी ही भांजी का अपहरण किया और हल्द्वानी (Haldwani) लाकर उसे देह व्यापार (Prostitution) के धंधे में लगा दिया था। पश्चिम बंगाल पुलिस की सूचना पर बीती 14 मई को पुलिस ने 15 साल की किशोरी को दलाल रज्जाक पाइक से बरामद कर लिया।

छापा मारी के दौरान पुलिस टीम को बंधक बनाकर पीटा

सोमवार को जब एएचटीयू प्रभारी ललिता पांडे ने आसिम रजा के घर पर छापा मारा तो पुलिस टीम को बंधक बनाकर पीटा गया। पुलिस ने आसिफ रजा, उसके दो पुत्र अशद रजा व हसन रजा को गिरफ्तार कर लिया जबकि पत्नी मीना, बेटी हासिया और अनम फरार हो गए। पुलिस की जांच में पता लगा कि किशोरी को एक सप्ताह पहले बेहोशी की हालत में हल्द्वानी (Haldwani) लाया गया।

तीनों आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस 

पुलिस पर हमले के आरोपी तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि फरार तीन आरोपियों की तलाश चल रही है। तान्या शेख पश्चिम बंगाल पुलिस की आरोपी है उसके खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी होते ही उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें:- Paper Leak: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने की बड़ी पैमाने पर कार्रवाई, पेपर लीक मामले में 180 अभ्यर्थियों पर लगा 5 साल का प्रतिबंध..

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox