होम / Uttarakhand News: दिल्ली से आए आप पार्टी विधायक ने कहा उत्तराखंड में मूलभूत सुविधाओं की भारी कमी

Uttarakhand News: दिल्ली से आए आप पार्टी विधायक ने कहा उत्तराखंड में मूलभूत सुविधाओं की भारी कमी

• LAST UPDATED : May 2, 2023

INDIA NEWS(इंडिया न्यूज़) Uttarakhand News: अपने तीन दिवसीय दौरे पर लोहाघाट पहुंचे दिल्ली सदर के आप पार्टी विधायक सोमदत्त ने अपने लोहाघाट भ्रमण के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा उत्तराखंड में मूलभूत सुविधाओं की काफी कमी है। विधायक सोम दत्त ने कहा उन्होंने चंपावत जिले के भ्रमण के दौरान ग्रामीणों से बातचीत करी तथा देखा उत्तराखंड के पहाड़ी क्षेत्रों में चिकित्सा ,शिक्षा व सड़कों की स्थिति काफी बदहाल है।

पहाड़ी क्षेत्रों में पालायान- विधायक सोमदत्त

कई क्षेत्र ऐसे हैं जहां अभी तक सड़क तक नहीं पहुंची है, तथा युवा बेरोजगारी से त्रस्त हैं। जिस कारण उत्तराखंड के पहाड़ी क्षेत्रों से पलायन काफी संख्या में हो रहा है। भाजपा सरकार के द्वारा इस और ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने कहा शहरी क्षेत्र में विकास करने से कुछ नहीं होगा।

आप पार्टी जनता के बीच लोकप्रिय- विधायक सोमदत्त

अगर सरकार ने प्रदेश को खुशहाल बनाना है तो पहाड़ी क्षेत्रों में विकास करना होगा युवाओं को रोजगार देना होगा साथ ही पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा पीएम मोदी को जनता के मन की बात सुनी चाहिए ना की अपने मन की बात जनता को सुनानी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा 2024 लोकसभा चुनाव को आप पार्टी उत्तराखंड में पूरे दमखम से लड़ेगी अब पार्टी को नेशनल पार्टी का दर्जा मिल चुका है। आप पार्टी जनता के बीच लोकप्रिय होते जा रही है।

ALSO READ: Uttarakhand News: भारी बारिश के चलते एड़ी देवता मंदिर की सुरक्षा दीवार हुई ध्वस्त मंदिर आया खतरे की जद में दीवार के मलबे से सड़क हुई बंद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox