होम / Uttarakhand News: शिक्षक हो गया हनी ट्रैप का शिकार, पुलिस ने किया मामले का पर्दाफाश, महिला समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

Uttarakhand News: शिक्षक हो गया हनी ट्रैप का शिकार, पुलिस ने किया मामले का पर्दाफाश, महिला समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : April 27, 2023

इंडिया न्यूज़ (India News), काशीपूर: सुभाष नगर निवासी एक शिक्षक की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से एक महिला से हो गई। इसी बीच महिला ने अपने बर्थडे पार्टी में उक्त शिक्षक को निमंत्रण दिया। जिस पर वह महिला के घर पहुंच गया। महिला के षड्यंत्र के तहत  उक्त दोनों आपत्तिजनक स्थिति में आ गए। तय शुदा कार्यक्रम के अनुसार महिला के पति समेत चार लोग वहां आ धमके और उक्त शिक्षक की वीडियो बनाने लगे। मना करने पर चारों लोगों ने उप शिक्षक से दो लाख  की डिमांड कर डाली जिस पर पेटीएम के द्वारा ₹30000 हड़प लिए और उसकी स्कूटी और मोबाइल भी लूट ली।

महिला समेत चारों आरोपी गिरफ्तार

पूरी घटना की जानकारी भुक्तभोगी शिक्षक ने थाना आईटीआई पुलिस को दी। पुलिस ने तत्परता दिखाते रिपोर्ट दर्ज कर चारों आरोपियों को धर दबोचा। आज आईटीआई थाने में घटना का खुलासा करते हुए जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने बताया कि यह लोग उक्त शिक्षक को तयशुदा कार्यक्रम के साथ अपना शिकार बनाना चाहते थे। आज पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना पर महिला समेत चारों आरोपियों को को गिरफ्तार कर शिक्षक से लूटा गया मोबाइल फोन स्कूटी और ₹20000 की नकदी बरामद कर ली है ।

आरोपियों भेजा गया जेल

पकड़े गए आरोपियों में अंकित सिंह निवासी लालपुर थाना कुंडा, तमन्ना पत्नी अंकित सिंह निवासी उपरोक्त, राम सैनी निवासी  बाजपुर और सुमित कुमार निवासी उपरोक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। एसएससी मंजूनाथ टीसी ने प्रेस के माध्यम से जनता से अनुरोध किया है। वह फेसबुक वगैरा  पर एकदम से फ्रेंड ना बनाएं सोच समझकर ही कदम बढ़ाए क्योंकि इस तरीके के लोग भोले भाले लोगों को अपना शिकार बना लेते हैं।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand News: चारधाम यात्रा में घोड़े व खच्चरों का स्वास्थ्य परीक्षण कर रही है पशुपालन विभाग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox